राज ‘स्थान’ में राम ‘काज’ पर भी बंदी!

राजस्थान के कोटा जिले के आरएसएस संचालक दीपक शाह पर फायरिंग के मद्देनजर जिले में तनाव का माहौल है।

राजस्थान के कोटा जिले के आरएसएस संचालक दीपक शाह पर कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना के बाद जिले में तनाव का माहौल है। पुलिस ने 10 फरवरी को सुरक्षा और कानून-व्यवस्था के मद्देनजर इलाके में फ्लैग मार्च निकाला। शाह अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा मांगने गए थे।

तीन आरोपी गिरफ्तार
बता दें कि कुछ लोगों ने उन्हें निधि समर्पण अभियान रोकने की चेतावनी दी थी। लेकिन उन्होंने इस अभियान को जारी रखा। इससे नाराज बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। ये घटना कोटा के रामगंजमंडी में घटी है। इस मामले में तीन आरोपियों को झालवाड़ से गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ेंः अंधेरी में सिलिंडर धमाका!

पुलिस ने पीछा कर धर दबोचा
9 फरवरी की देर रात इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी झालवाड़ की तरफ भाग निकले थे। कोटा ग्रामीण पुलिस ने उनका पीछा किया और उन्हें दबोच लिया। कोटा के पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि कोटा के रामगंजमंडी इलाके में देर रात आरएसएस जिला संचालक दीपक शाह पर फायरिंग करनेवाले तीन बदमाशों को पकड़ लिया गया है। मुख्य आरोपी का नाम आशु है और दो लोग उसके साथी हैं।

हिस्ट्रीशीटर का भाई है आरोपी
चौधरी ने बताया कि इस घटना को लेकर कानून-व्यवस्था न बिगड़े इसका ध्यान रखा जा रहा है। तनाव के मद्देनजर रामगंजमंडी पर विशेष नजर रखी जा रही है। गिरफ्तार आरोपी आशु पाया का भाई हिस्ट्रीशीटर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here