दिल्ली-जयपुर हाईवे पर निजी बस में लगी आग, 2 की मौत; कई यात्री घायल

हरियाणा के गुरुग्राम में जिले में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक स्लीपर बस में आग लग गई। इसमें दो लोगों की मौत हो गई।

379

गुरुग्राम (Gurugram) से एक भीषण हादसे (Accident) की खबर मिली है। दिल्ली-जयपुर हाईवे (Delhi-Jaipur Highway) पर एक स्लीपर बस (Sleeper Bus) में अचानक भीषण आग (Fire) लग गई, जिसमें दो लोगों की जलकर मौत (Death) हो गई और कई लोग घायल (Injured) हो गए। आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि फायर ब्रिगेड की टीम के प्रयास से बस पूरी तरह जलकर राख हो गई। इसके तुरंत बाद सीन ऑफ क्राइम टीम भी मौके पर पहुंच गई। दो लोगों की मौत की खबर है, जबकि जानकारी के अनुसार, पांच घायलों को मेदांता अस्पताल और आठ लोगों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद दिल्ली-जयपुर हाईवे पर लंबा जाम लग गया। बताया जा रहा है कि बस आंध्र प्रदेश नंबर की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा और डीसी निशांत कुमार यादव मौके पर पहुंचे। हादसे में जिन दो लोगों की मौत हुई है उनमें एक बुजुर्ग महिला और एक युवती शामिल है। दोनों के शव बुरी तरह जल गए हैं और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस बीच, पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा ने बताया कि बस गुरुग्राम के सेक्टर-12 से मीरपुर जा रही थी और इसमें करीब 35 मजदूर सवार थे।

यह भी पढ़ें- Ayodhya: 51 घाटों पर दीपों को सजाने का कार्य प्रारंभ, जानिये जलाए जाने हैं कितने दीये

हादसे में कई यात्री झुलस गये
उन्होंने बताया कि यह हादसा सेक्टर 31 फ्लाईओवर पर हुआ और इस हादसे में कई यात्री झुलस गए। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 10 से ज्यादा लोग बुरी तरह झुलस गए।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.