Gogamedi Murder Case: पुलिस ने परिवार के सदस्यों की बढ़ाई सुरक्षा

पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़कर बदमाशों की तलाश में जुटी है। गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं।

634

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना (Rashtriya Rajput Karni Sena) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) हत्याकांड (Murder Case) के दोनों आरोपित (Accused) अभी भी पुलिस (Police) की पकड़ से दूर हैं। पुलिस की टीमें आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने गोगामेड़ी के परिवार को सुरक्षा प्रदान की है। अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर कुंवर राष्ट्र दीप ने आदेश जारी करके सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के परिवार के सदस्यों को सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गोगामेड़ी के परिवार के साथ ही घायल स्कूटी मालिक हेमराज, गोगामेड़ी के सुरक्षा कर्मी और अन्य गवाहों को भी सुरक्षा मुहैया कराया गया है। पुलिस की स्पेशल टीम सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है।

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर कुंवर राष्ट्र दीप ने बताया कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है और परिवार को चार कमांडो उपलब्ध करवाए गए हैं। पंद्रह पुलिसकर्मी गोगामेड़ी निवास पर तैनात किए गए हैं। सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि पांच दिसंबर को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने के बाद आरोपी एक राहगीर पर फायरिंग कर स्कूटी लूटकर फरार हुए थे। फिर बदमाश जयपुर में दो सौ फीट बाईपास की तरफ स्कूटी को छोड़कर बस में बैठकर डीडवाना पहुंचे थे। बस में बैठने के बाद आरोपी बदमाश किसी साथी से फोन पर संपर्क करके कार की व्यवस्था की गई थी। डीडवाना से किराए की कार लेकर गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपित सुजानगढ़ पहुंचे। वहीं सुजानगढ़ से दिल्ली जाने वाली बस में बैठकर बदमाश फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- Haryana: सावरकर के अपमान मामले में गृह मंत्री ने की प्रियांक खड़गे की आलोचना, कही ऐसी तीखी बात

आरोपियों के बारे में अभी तक कोई सुराग नहीं
पुलिस आगे कड़ी से कड़ी जोड़कर बदमाशों की तलाश में जुटी है। गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद से ही दोनों आरोपित फरार चल रहे हैं। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए आसपास के जिलों और राज्यों में संभावित स्थानों पर तलाश की जा रही है। आरोपितों का अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को चार गोली मारी गई
गौरतलब है कि राजधानी जयपुर के श्याम नगर थाना इलाके में 5 दिसंबर को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की थी। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को चार गोली मारी गई थी। इस शूट आउट में दूसरे युवक नवीन सिंह की भी गोली लगने से मौत हो गई थी। वहीं सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का सुरक्षा कर्मी अजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसका इलाज अस्पताल में जारी है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.