Passport Fraud Case: वरुण सिंह राठौड़ सीबीआई हिरासत में, फर्जी दस्तावेजों का प्रकरण

हिरासत में लिए गए वरुण सिंह राठौड़ को सीबीआई ने अपने साथ लेकर बागडोगरा से दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

195

सिलीगुड़ी (Siliguri) में पासपोर्ट फर्जीवाड़ा मामले (Passport Fraud Case) में करीब 28 घंटे की पूछताछ के बाद सीबीआई (CBI) अधिकारियों ने वरुण सिंह राठौड़ (Varun Singh Rathore) को हिरासत (Custody) में ले लिया है। बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपित वरुण सिंह राठौड़ के नक्सलबाड़ी (Naxalbari) स्थित आवास से सीबीआई ने भारी मात्रा में फर्जी पासपोर्ट और दस्तावेज बरामद किए है।

दरअसल, शनिवार सुबह पासपोर्ट फर्जीवाड़ा मामले में सिलीगुड़ी संलग्न नक्सलबाड़ी में स्थित वरुण सिंह राठौड़ के घर सीबीआई की टीम ने छापा मरा था। तलाशी और पूछताछ के बाद देर रात वरुण सिंह राठौड़ को हिरासत में ले लिया गया।

यह भी पढ़ें- इजरायली हवाई हमले में मारा गया हमास का कमांडर बिलाल अल-कदरा

सूत्रों के अनुसार, आज सुबह हिरासत में लिए गए वरुण सिंह राठौड़ को सीबीआई ने अपने साथ लेकर बागडोगरा से दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

उल्लेखनीय है कि सीबीआई की अलग-अलग टीमों ने पश्चिम बंगाल और सिक्किम में कुल 50 जगहों पर छापेमारी की है। सीबीआई ने गंगटोक में पासपोर्ट सेवा केंद्र के वरिष्ठ अधीक्षक को गिरफ्तार किया है। वहीं, नक्सलबाड़ी में वरुण सिंह राठौड़ के घर पर भी सीबीआई ने छापेमारी की। तलाशी के दौरान घर के पास खाली पड़ी जमीन और पेड़ों से कई दस्तावेज और मुहर बरामद हुई थी।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.