ऐसे खत्म हुआ चिंकू पठान का खेल!

गैंगस्टर और ड्रग तस्कर चिंकू पठान कुख्यात माफिया डॉन करीम लाला का रिश्तेदार बताया जाता है। इसके साथ ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिमिनल दाऊद इब्राहिम के साथ भी उसके संबंध हैं।

मुंबई नारकोटिक्स ब्यूरो ने गैंगस्टर चिंकू पठान की निशानदेही पर मुंबई तथा इसके आसापास के उपनगरों में छापेमारी कर बड़ी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद किए हैं। इसके साथ ही एनसीबी ने दो करोड़ 80 लाख रुपए कैश भी बरामद किए हैं। ये छापेमारी नवी मुंबई, भिवंडी और मुंबई के डोंगरी इलाके में की गई।

नशीले पदार्थों के साथ ही करोड़ोे के कैश जब्त
छापेमारी के दौरान एनसीबी के अधिकारियों ने 6 किलो एमडी, 1 किलो केटामाईन के साथ ही कुल मिलाकर 12 किलो ड्रग्स जब्त किए हैं। मिली जानकारी के अनुसार डोंगरी क्षेत्र में ड्रग्स बनाने के लैब का भी पर्दाफाश हुआ है। इस छापेमारी के दौरान कई महंगी गाड़ियां भी जब्त की गई हैं। जब्त किए गए नशीले पदार्थ प्लास्टिक की थैली में रखे गए थे। इसके साथ ही एनसीबी ने इस छापोमारी में दो करोड़ 80 लाख कैश भी बरामद किए हैं।

ये खबर मराठी में भी पढ़ेंः चिंकूचा ‘बाजार’ उठला…

खतरनाक हथियारों का जखीरा भी बरामद
20 जनवरी को एनसीबी ने पठान के डोंगरी परिसर में छापेमारी की कार्रवाई की थी। इस दौरान खतरनाक हथियारों का जखीरा, ड्रग्स, कैश और कई कीमती गाड़ियों को जब्त किया गया है। इसके साथ ही कई लोगों को हिरासत में लेने की भी जानकारी मिल रही है। एनसीबी को शक है कि इस रैकेट का संबंध अंडरवर्ल्ड से हो सकता है।

ये खबर भी पढ़ेंः मुंबई उच्च न्यायालय से राहत नहीं….अब क्या करेंगे सोनू सूद?

आरिफ भुजवाला के खिलाफ लुक आउट नोटिस 
गैंगस्टर चिंकू पठान से मिली जानकारी के आधार पर आरिफ भुजवाला के घर एनसबी ने छापोमीरी की थी। बता दें कि आरिफ भुजवाला अभी भी फरार है। उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here