West Bengal: संदेशखाली मामले पर भाजपा बोली- देश के खिलाफ युद्ध छेड़ने की साजिश, ममता ने कही ये बात

भाजपा नेता अमित मालवीय ने कहा कि बमों को डिफ्यूज करने के लिए एनएसजी को तैनात किया गया है लेकिन पश्चिम बंगाल सरकार ने सीबीआई को मामले की जांच करने से रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

339

West Bengal: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली इलाके में शेख शाहजहां के करीबी के घर से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद होने की घटना को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

भाजपा का आरोप
पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के सह प्रभारी और आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा है कि ममता बनर्जी के संरक्षण में ही सब कुछ एकत्रित किया गया है और यह देश के खिलाफ युद्ध छेड़ने की साजिश है। 26 अप्रैल को उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर लिखा कि ईडी अधिकारियों पर हमले के सिलसिले में छापेमारी के दौरान सीबीआई ने संदेशखाली के सरिबेरिया से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया। पश्चिम बंगाल की गृह मंत्री के रूप में ममता बनर्जी को यह बताना चाहिए कि राज्य में अवैध हथियारों का इतना बड़ा भंडार क्यों है ? यह खतरनाक है।

Lok Sabha Elections: महाराष्ट्र में दूसरे चरण में 8 सीटों पर 53.51 प्रतिशत मतदान, 4 जून को होगा उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला

आतंकी साजिशः भाजपा
अमित मालवीय ने कहा कि बमों को डिफ्यूज करने के लिए एनएसजी को तैनात किया गया है लेकिन पश्चिम बंगाल सरकार ने सीबीआई को मामले की जांच करने से रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। हथियारों की यह खेप देश के खिलाफ युद्ध छेड़ने वाली आतंकी कार्रवाई के अलावा और कुछ नहीं है लेकिन सवाल यह है कि ममता बनर्जी उन आतंकवादियों को बचाने की कोशिश क्यों कर रही हैं, जिन्होंने इतनी बड़ी मात्रा में आग्नेयास्त्रों का भंडार किया है ?

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.