Meerut: शराब पीने के लिए चचेरे भाई को बुलाया घर, फिर हुआ ऐसा कि कर दी हत्या

विनीत शराब का आदी था और सात वर्ष पहले उसकी पत्नी छोड़कर चली गई थी। आरोपित की तलाश की जा रही है।

721

Meerut: जानी थाना क्षेत्र के बाफर गांव में 21 नवंबर की देर रात शराब पीने के दौरान हुए विवाद (drinking dispute) में एक व्यक्ति ने चचेरे भाई (Cousin) की गोली मारकर हत्या (shot dead) कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

आरोपी ने शराब पीने के लिए बुलाया था घर
बाफर गांव में मोहित अपने चचेरे भाई विनीत उर्फ रानू को शराब पीने के लिए अपने घर लेकर गया था। देर रात तक दोनों शराब पी रहे थे। शराब पीने के दौरान ही दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद मोहित ने तमंचे से विनीत के सिर में गोली मार दी। विनीत की मौके पर ही मौत हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन और लोग इकट्ठा हो गए। आरोपित मोहित मौके से फरार हो गया। सूचना पर जानी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की। पुलिस ने रात में ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपित की तलाश में दबिश दी।

शराब का आदी था विनीत
सीओ सरधना संजय जायसवाल भी मौके पर पहुंचे और परिजनों से जानकारी ली। जानी थाना प्रभारी प्रजंत त्यागी के अनुसार, मृतक के भाई सोनू की तहरीर पर मोहित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। विनीत शराब का आदी था और सात वर्ष पहले उसकी पत्नी छोड़कर चली गई थी। आरोपित की तलाश की जा रही है। (हि.स.)

यह भी पढ़ें – Israel-Hamas conflict: इजराइली संसद ने गाजा में चार दिनों के संघर्ष विराम प्रस्ताव को दी मंजूरी, हमास ने की थी यह पहल

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.