Mumbai: तीन वर्षीय लड़के के अपहरण के आरोप में तीन गिरफ्तार

अधिकारी ने कहा, वाघमारे ने अपने मित्र की शह पर बच्चे का अपहरण किया, जिसने उसे 10 साल से कम उम्र के एक लड़के का अपहरण कर उसे ₹2 लाख में बेचने के लिए कहा था।

929

मध्य मुंबई के वडाला से एक महिला और उसके  मित्र ने कथित तौर पर तीन साल के एक लड़के का अपहरण कर उसे निकटवर्ती ठाणे जिले में अज्ञात व्यक्तियों को 2 लाख रुपये में बेच दिया था।

पुलिस अधिकारी ने  बताया कि बाद में लड़के को महिला ने छोड़ दिया और उसके परिचित दो लोगों ने उसे पुलिस को सौंप दिया। अधिकारी ने कहा, महिला, सानिका वाघमारे (19) और उसके पुरुष मित्र पवन पोखरकर (20), दोनों वडाला के निवासी हैं, जो लड़के को बेचने के अपने प्रयासों में विफल रहे, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना सोमवार दोपहर की है जब लड़का अपने आवास के बाहर मैदान में खेल रहा था।

यह भी पढ़ें – Russia के हमले में अबतक 10 हजार यूक्रेनी नागरिकों की मौत – 

दोनों बच्चे को वडाला के पुलिस स्टेशन में ले गए।
अधिकारी ने कहा, वाघमारे ने अपने मित्र की शह पर बच्चे का अपहरण किया, जिसने उसे 10 साल से कम उम्र के एक लड़के का अपहरण कर उसे ₹2 लाख में बेचने के लिए कहा था। उन्होंने कहा, लड़के का अपहरण करने के बाद, वाघमारे और पोखरकर ने एक कैब किराए पर ली और अज्ञात व्यक्तियों के साथ एक सौदा तय करने के लिए ठाणे जिले के कल्याण शहर गए, लेकिन समझौता नहीं होने पर बच्चे के साथ वडाला लौट आए। इसके बाद, उसने लड़के को बस स्टॉप के पास अपने परिचित दो लोगों को सौंप दिया, वाघमारे के निर्देश के अनुसार, दोनों बच्चे को वडाला के पुलिस स्टेशन में ले गए।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.