Delhi Liquor Scam: मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 18 अप्रैल तक बढ़ी, राउज एवेन्यू कोर्ट ने बढ़ाई अवधि

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 18 अप्रैल तक बढ़ा दी है।

169

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के राऊज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) में पेश किया गया। स्पेशल जज कावेरी बावेजा (Special Judge Kaveri Baweja) ने दिल्ली शराब घोटाला (Delhi Liquor Scam) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में सिसोदिया की न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) अवधि 18 अप्रैल को बढ़ाने का आदेश दिया। आज मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत खत्म हो रही थी।

इस मामले में आरोपित और आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह भी कोर्ट में पेश हुए। संजय सिंह हाल ही में जमानत पर रिहा हुए हैं। आज ही मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर भी सुनवाई होनी है। कोर्ट ने 24 जनवरी को इस मामले के एक आरोपित सर्वेश मिश्रा को नियमित जमानत दी थी।

यह भी पढ़ें- Child Trafficking Case: दिल्ली में बाल तस्करी का बड़ा खुलासा, कई इलाकों में सीबीआई की छापेमारी; दो नवजात बच्चे बरामद

प्रवर्तन निदेशालय ने संजय सिंह को चार अक्टूबर 2023 को उनके सरकारी आवास पर पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। मनीष सिसोदिया को नौ मार्च, 2023 को पूछताछ के बाद तिहाड़ जेल से गिरफ्तार किया गया था। सिसोदिया को सीबीआई ने 26 फरवरी, 2023 को गिरफ्तार किया था।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.