Rajnath Singh: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तानी आतंकियों को दी चेतावनी, कहा- पाकिस्तान में घुसकर मारेंगे

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि अगर पड़ोसी देश के आतंकवादी भारत में शांति भंग करने की कोशिश करेंगे या भारत में आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने की कोशिश करेंगे तो हम उन्हें मुंहतोड़ जवाब देंगे।

125

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) ने शुक्रवार (6 अप्रैल) को कहा कि सरकार (Government) देश की शांति को बाधित करने की कोशिश करने वाले आतंकवादियों (Terrorists) को नहीं बख्शेगी और चाहे वे पाकिस्तान (Pakistan) में छिपे हों, उन्हें जवाबदेह (Accountable) ठहराया जाएगा।

एक निजी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में रक्षा मंत्री ने कहा, ”अगर हमारे पड़ोसी देश का कोई भी आतंकवादी भारत में अशांति फैलाएगा या अशांति फैलाने की कोशिश करेगा या यहां आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देगा तो हम उसे मुंहतोड़ जवाब देंगे। अगर वह पाकिस्तान भाग गया तो हम पाकिस्तान में घुसकर उसे मार डालेंगे।’

यह भी पढ़ें- Delhi Liquor Scam: मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 18 अप्रैल तक बढ़ी, राउज एवेन्यू कोर्ट ने बढ़ाई अवधि

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा कि ”आतंकवादी पाकिस्तान में घुसेंगे और मारे जायेंगे” जब अंतरराष्ट्रीय मीडिया समूह गार्जियन ने दावा किया कि भारतीय एजेंसियों ने विदेश जाकर आतंकवादियों को मारा है। उनके इस बयान के बाद संकेत मिल रहे हैं कि लोकसभा चुनाव में यह मुद्दा प्रमुखता से छाया रहेगा।

पिछले कुछ महीनों में पाकिस्तान में अज्ञात हमलावरों के हमलों में कुछ आतंकवादी मारे गए हैं। पाकिस्तान ने दावा किया है कि इसमें भारतीय खुफिया एजेंसियां ​​शामिल हैं।

कनाडा और अमेरिका ने भी दावा किया है कि खालिस्तानी आतंकियों पर हमले के पीछे भारतीय एजेंसियों का हाथ है। इस पृष्ठभूमि में गार्जियन अखबार के एक लेख में कहा गया है कि भारत ने भी इजरायली जासूसी एजेंसी मोसाद की तर्ज पर दूसरे देशों में जाकर आतंकियों को मारा है। इसमें यह भी जिक्र है कि भारतीय एजेंसियों ने पाकिस्तान जाकर 20 आतंकियों को पकड़ लिया है।

इस दौरान राजनाथ सिंह ने कहा, ”अगर कोई पड़ोसी देश से आकर भारत में आतंकी वारदात करेगा तो मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा और अगर कोई पाकिस्तान भाग गया तो उसे पाकिस्तान में ही मार दिया जाएगा।”

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.