Child Trafficking Case: दिल्ली में बाल तस्करी का बड़ा खुलासा, कई इलाकों में सीबीआई की छापेमारी; दो नवजात बच्चे बरामद

सीबीआई इस मामले में बच्चों को बेचने वाली महिला और उन्हें खरीदने वाले शख्स से पूछताछ कर रही है।

134

बाल तस्करी मामले (Child Trafficking Case) में सीबीआई (CBI) ने देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में छापेमारी (Raid) की है। जांच एजेंसी ने दिल्ली के साथ-साथ एनसीआर के कुछ इलाकों में भी छापेमारी की है। इस दौरान सीबीआई ने 7-8 बच्चों (Children) को बचाया है जिन्हें खरीदा-बेचा जा रहा था। बता दें कि इस अपराध में शामिल कुछ लोगों को जांच एजेंसी ने हिरासत (Custody) में भी लिया है। इन लोगों से मामले में पूछताछ की जा रही है।

दिल्ली में बाल तस्करी की सूचना मिलने के बाद सीबीआई की टीम ने कई जगहों पर छापेमारी की है। इस दौरान सीबीआई की टीम ने दो नवजात बच्चों को बरामद किया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने जानकारी दी है कि बाल तस्करी की सूचना मिलने के बाद सीबीआई की टीम ने शुक्रवार को दिल्ली में कई जगहों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान सीबीआई की टीम ने केशवपुरम के एक घर से दो नवजात शिशुओं को बचाया। सीबीआई की कार्रवाई अभी भी जारी है और कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Attack on NIA: ममता के राज्य में सुरक्षित नहीं हैं सरकारी अधिकारी! ED के बाद अब NIA की टीम पर हुआ हमला

सीबीआई संदिग्धों से पूछताछ कर रही है
सीबीआई इस मामले में बच्चों को बेचने वाली महिला और उन्हें खरीदने वाले शख्स से पूछताछ कर रही है। सीबीआई ने एक महिला समेत कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ जारी है।

हो सकते हैं कई बड़े खुलासे
सीबीआई की इस छापेमारी के बाद बाल तस्करी को लेकर बड़ा खुलासा हो सकता है। शुरुआती जांच में यह नवजात बच्चों की खरीद-फरोख्त का मामला लग रहा है। पुलिस ने जिन लोगों को हिरासत में लिया है उनमें अस्पताल के वार्ड ब्वॉय समेत कुछ पुरुष और महिलाएं शामिल हैं।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.