Road Accident: शिमला में बड़ा सड़क हादसा, हिमाचल प्रदेश परिवहन की बस पलटी; 4 लोगों की मौत कई की हालत गंभीर

शिमला में हुए सड़क हादसे में ड्राइवर सहित चार लोगों की मौत हो गई।

84
Photo : ANI

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के शिमला जिला (Shimla District) के जुब्बल इलाके में शुक्रवार (21 जून) की सुबह भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। जुब्बल थाना क्षेत्र के तहत गिलटाडी इलाके में एचआरटीसी की बस (HRTC Bus) गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। दो यात्रियों ने मौके पर दम तोड़ा जबकि बस के चालक व परिचालक की अस्पताल (Hospital) ले जाते समय रास्ते में मौत हुई। बस में करीब पांच से सात लोग सवार थे।

हादसा सवेरे करीब सात बजे हुआ जब एचआरटीसी की बस कुडु से गिलटाडी जा रही थी कि गिलटाडी के पास चुआरी कैंची में चालक ने नियंत्रण खोया और रेलिंग को तोड़ती हुई बस करीब 200 मीटर नीचे लुढ़क कर दूसरी सड़क पर जा गिरी। यहां बस पैराफिट पर अटक कर नीचे नदी में जाने से बच गई।

यह भी पढ़ें – Maharashtra Politics: पंकजा मुंडे का राजनीतिक पुनर्वास, क्या है डिप्टी सीएम फडणवीस की चाणक्य नीति?

राहत कार्य शुरू किया गया
स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। पुलिस और प्रशासन की टीमों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर राहत कार्य शुरू किया और हताहतों और घायलों को खाई से निकाला।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया
शिमला के पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार गांधी ने बताया कि हादसे में बस यात्री बिरमा देवी और धन शाह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस चालक करम दास और कंडक्टर राकेश कुमार की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

जांच के आदेश
एचआरटीसी के प्रबंध निदेशक रोहन चंद ठाकुर ने बताया, ”दुर्घटना की प्रारंभिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं। घायलों की हालत गंभीर है।”

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.