Madhya Pradesh: इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़े ट्रक में कार ने मारी टक्कर; आठ की मौत, एक घायल

सूचना मिलने पर पुलिस-प्रशासन की टीम और एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई।

356
File Photo

Madhya Pradesh: एक दुखद घटना में, मध्य प्रदेश Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) जिले में 15 मई  (बुधवार) रात दो वाहनों की टक्कर में आठ लोगों की मौत (Eight killed) हो गई और एक घायल (one injured) हो गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) रूपेश कुमार द्विवेदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि घटना इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग (Indore-Ahmedabad National Highway) पर घाटबिल्लौद के पास हुई।

जानकारी के मुताबिक, हादसा रात करीब 10.30 बजे हुआ जब एक बोलेरो खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने बचाव अभियान चलाया। सूचना मिलने पर पुलिस-प्रशासन की टीम और एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें- Weather Update: उत्तर पश्चिम भारत में भीषण गर्मी के आसार, केरल में ऑरेंज अलर्ट जारी

घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया
उन्होंने कहा, “आठ लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल है। दुर्घटना के बाद अज्ञात वाहन का चालक भाग गया।” एएसपी ने आगे कहा कि घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- Supreme Court: लोगों की नजर में यह..! केजरीवाल की जमानत पर बोले अमित शाह

तीन अलग-अलग दुर्घटनाओं में 8 की मौत, 24 घायल
इससे पहले 13 मई को मध्य प्रदेश के सिवनी, राजगढ़ और छिंदवाड़ा जिलों में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में आठ लोगों की मौत हो गई थी और 20 से अधिक घायल हो गए थे। आदेगांव पुलिस थाना प्रभारी पूजा चौकसे ने बताया कि सिवनी में हिनोतिया गांव में एक एसयूवी के पलट जाने से दूल्हा-दुल्हन समेत तीन लोगों की मौत हो गई और पांच घायल हो गए।

यह भी पढ़ें- Tender Commission Scam: झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर गिरफ्तार, जानिये कितना गंभीर है आरोप

15 घायल
एक अधिकारी ने बताया कि राजगढ़ में, कुरावर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत पीलूखेड़ी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 46 पर एक सैन्य ट्रक और दो अन्य वाहनों की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई और 15 घायल हो गए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि छिंदवाड़ा जिले में मुआरी खदान के पास रविवार रात करीब 10 बजे एसयूवी पलटने से तीन महिलाओं की मौत हो गई और चार गंभीर रूप से घायल हो गईं।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.