Supreme Court: लोगों की नजर में यह..! केजरीवाल की जमानत पर बोले अमित शाह

गृहमंत्री ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट को न्याय की व्याख्या करने का अधिकार है।

436

Supreme Court: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत दिए जाने पर 15 मई को कहा कि देश में बहुत से लोगों का मानना है कि सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें ‘विशेष सुविधा’ दी है।

शाह ने क्या कहाः
एक एजेंसी को दिए साक्षात्कार में गृहमंत्री ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट को न्याय की व्याख्या करने का अधिकार है। वे मानते हैं कि उन्हें जमानत दिया जाना सामान्य निर्णय नहीं है। देश में काफी लोग मानते हैं कि केजरीवाल को स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।

Lok Sabha Elections: नकली शिवसेना और एनसीपी का कांग्रेस में होगा विलय? नासिक में पीएम ने किया यह दावा

 सर्वोच्च न्यायालय को फैसले पर विचार करने का अधिकार
झाड़ू को वोट मिलने पर जेल से बाहर आने वाले केजरीवाल के बयान पर गृहमंत्री ने कहा कि यह सुप्रीम कोर्ट का अपमान है। उन्होंने कहा कि उन्हें जमानत देने वाले जजों को विचार करना है कि उन्होंने सही फैसला किया या नहीं। एक व्यक्ति कह रहा है कि चुनाव में जीतने से सुप्रीम कोर्ट दोषी होने के बाद भी उन्हें छोड़ देगा।

स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर गृह मंत्री ने कहा कि वे अभी इस मुद्दे में फंसे हुए हैं और उन्हें बाहर निकलना है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.