किसान नेताओं की हत्या कर सरकार को बदनाम करने की साजिश!.. ऐसे हुआ खुलासा

खुफिया एजेंसियों ने दावा किया है कि खालिस्तान कमांडो फोर्स बड़े किसान नेताओं की हत्या की साजिश रच रही है।

कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर पिछले 84 दिनों से जारी किसान आंदोलन को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। खुफिया एजेंसियों ने इसका खुलासा करते हुए दावा किया है कि खालिस्तान कमांडो फोर्स बड़े किसान नेताओं की हत्या की साजिश रच रही है। रॉ और अन्य खुफिया एजेंसियों ने यह दावा किया है। हालांकि निशाने पर चल रहे किसाान नेताओं के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

बताया जा रहा है कि केसीएफ किसान आंदोलन का फायदा उठाना चाहती है, ताकि इसका ठीकरा सरकार या राजनैतिक पार्टियों पर फूटे और साजिशकर्ता सुरक्षित रहें। हाल ही मे तैयार की गई इस रिपोर्ट में बताया गया है कि साजिश रचनेवालों में बेल्जियम और ब्रिटेन के नागरिक शामिल हैं।

कई देशों में फैले हैं केसीएफ के जाल
बता दें कि केसीएफ एक आतंकी संगठन है और भारत में अनेक हत्याओं में इसके हाथ होने की बात कही जाती है। इस संगठन का जाल कनाडा, ब्रिटेन, बेल्जिमय और पाकिस्तान आदि देशों तक फैला हुआ है।

ये भी पढ़ेंः तो क्या प्रिया के आरोप सच थे? एमजे अकबर का मानहानि का मामला खारिज

पहले भी किया था खुफिया एजेंसियों ने सरकार को आगाह
गणतंत्र दिवस पर प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली से पहले भी देश की खुफिया एजेंसियों ने सरकार को आगाह किया था। उनका कहना था कि बाहरी तत्व इस आंदोलन को हाईजैक कर सकते हैं। इसके बावजूद सरकार ने किसान की ट्रैक्टर रैली निकालने की इजाजत दी थी, क्योंकि यह उनका लोकतांत्रिक अधिकार है। किसान की ट्रैक्टर परेड में हिंसा हुई थी और इसमें खालिस्तान के साथ ही पाकिस्तान की भूमिका का भी खुलासा हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here