ये हुआ जब कंगना पहुंची पुलिस थाने!

कंगना और रंगोली के विरुद्ध जो मामला दर्ज करवाया गया है उसमें मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बारे में गलत भाषा का उपयोग करने, भद्दी टिप्पणियां करने और सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने वाले साक्षात्कार और ट्वीट करने का आरोप लगाया गया है।

अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बहन रंगौली चंदेल के संग पुलिस थाने पहुंची। कंगना के विरुद्ध देशद्रोह का मामला दर्ज करवाया गया था। इस मामले में दोनों बहनों के बयान पुलिस को दर्ज करना था।

कंगना और रंगोली चंदेल जब बांद्रा पुलिस थाने पहुंची तो उन्हें सीधे पहले मजले पर ले जाया गया। जहां बांद्रा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने दोनो बहनों पर दर्ज मामले को लेकर बयान दर्ज किया। इस बीच बड़ी संख्या में मीडिया का जमावड़ा था। जिस समय कंगना पुलिस थाने पहुंची थीं। उसके ठीक पहले ट्विटर पर उनका बयान भी जारी हो गया था।

ये भी पढ़ें – बीजेपी ने क्यों कहा आंध्र में ‘राम विरुद्ध रोम’?

कंगना और रंगोली के विरुद्ध जो मामला दर्ज करवाया गया है उसमें मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बारे में गलत भाषा का उपयोग करने, भद्दी टिप्पणियां करने और सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने वाले साक्षात्कार और ट्वीट करने का आरोप लगाया गया है। इस मामले पर बांद्रा की स्थानीय कोर्ट ने कंगना और रंगोली के विरुद्ध मामला दर्ज करने का आदेश दिया था।

मुझे प्रताड़ित किया जा रहा – कंगना

बांद्रा पुलिस थाने में अपना बयान दर्ज कराने के पहले कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी हुआ है। जिसमें उन्होंने कहा है कि,
‘जब से मैंने देश हित में बात की, जिस प्रकार से मुझ पर अत्याचार किये जा रहे हैं, मेरा शोषण किया जा रहा है, वो देश देख रहा है। अवैध तरीके से मेरा घर तोड़ दिया गया, किसानों के हित में बात करने के कारण प्रतिदिन मुझ पर मामले दर्ज कराए जा रहे हैं। यहां तक कि मुझ पर हंसने के लिए भी एक मामला दर्ज हुआ है।
मेरी बहन ने कोरोना काल की शुरुआत में, डॉक्टरों पर अत्याचार होने की बात उठाई थी, उन पर भी मामला दर्ज हुआ। उस मामले में मेरा नाम भी जोड़ दिया गया, जबकि उस वक्त मैं ट्विटर पर भी नहीं थी। ऐसा होता नहीं है, लेकिन ऐसा किया गया। हमारे जस्टिस ने इसे खारिज भी कर दिया। इस मामले का कोई तुक नहीं है। उसके साथ में ये ऑर्डर आया कि मुझे पुलिस स्टेशन पर जाकर हाजिरी लगानी पड़ेगी। मुझे कोई बता नहीं रहा है कि ये किस तरह की हाजिरी है।’

ये भी पढ़ें – यूपीः जहरीली शराब ले ली जान!

ये है मामला!

कंगना रनौत के विरुद्ध बॉलीवुड में कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम करनेवाले सोहेल सैयद ने मामला दर्ज करवाया है। सोहेल पहले बांद्रा पुलिस थाने पहुंचे थे लेकिन जब वहां मामला दर्ज नहीं किया गया तो उन्होंने स्थानीय कोर्ट की शरण ली। जिसमें कोर्ट ने मामला दर्ज करने का आदेश दिया।

इस मामले में शिकायतकर्ता का आरोप है कि कंगना के बयानों से सामाजिक सौहार्द को ठेस लगती है। उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर टिप्पणियां की हैं जो अपमानजनक हैं। कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के विरुद्ध सेक्शन 153 ए, 295 ए, 124 ए, 34 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here