ISKP Threat to India: आईएसकेपी की भारत को धमकी, धार्मिक स्थलों पर बहाएंगे खून…

आईएसआईएस खुरासान ने इस्लाम के नाम पर भारत को धमकी दी है। उन्होंने कहा है कि आईएसआईएस के लड़ाके अब भारतीय पूजा स्थलों पर खून बहाएंगे।

154

रूस (Russia) पर हमले के बाद अब इस्लामिक स्टेट खुरासान (Islamic State Khorasan) ने भारत (India) को धमकी (Threat) दी है। ‘द इस्लामिक स्टेट विल एंड्योर’ शीर्षक वाले एक लेख में आईएसकेपी (ISKP) को खत्म करने के तालिबान (Taliban) के दावों का मजाक उड़ाया गया है। इस लेख में कहा गया है कि आईएसकेपी ने ईरान की धरती को अफगानिस्तान (Afghanistan) के खून से रंग दिया।

दावा किया जा रहा है कि खुरासान में आईएसकेपी मजबूत हो रही है। लेख में धमकी दी गई कि ‘दुनिया के सभी काफिरों और इस्लामिक देशों में रहने वाले मुसलमानों को अपने अत्याचारों की कीमत चुकानी होगी।’

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए 111 उम्मीदवारों की जारी की पांचवीं सूची, पूरी लिस्ट यहाँ देखें

आईएसकेपी ने दी चेतावनी
यह लेख ‘वॉयस ऑफ खुरासान’ पत्रिका के नये संस्करण में प्रकाशित हुआ है। उसी पत्रिका ‘द स्पाइडर हाउस’ के एक अन्य लेख में, आईएसकेपी ने चेतावनी दी कि काफिरों को तालिबान और अन्य पश्चिमी इस्लामी देशों द्वारा संरक्षित नहीं किया जाएगा। आईएसकेपी ने कहा है कि वह जल्द ही इन काफिरों के संरक्षकों को हरा देगा और अमेरिका, यूरोप, चीन, भारत ईरान तक पहुंच जाएगा।

भारत और तालिबान के बीच संबंधों का जिक्र
‘वॉयस ऑफ खुरासान’ पत्रिका में ‘द इंडियन किंग्स एंड तालिबान सर्वेंट्स’ शीर्षक से एक लेख प्रकाशित हुआ है, जिसमें कहा गया है कि वे भारत में पूजा स्थलों पर खून बहाएंगे। इसमें भारत और तालिबान के बीच संबंधों का भी जिक्र है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.