Goldy Brar’s Death: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के मुख्य आरोपी की गोली मारकर हत्या

478

Goldy Brar’s Death: गोल्डी बरार (Goldy Brar) की मौत की खबर, जानिए किसने ली जिम्मेदारी 1 मई (बुधवार) सुबह से ही गोल्डी बरार की मौत की खबर सोशल मीडिया पर घूम रही है। हालाँकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि गोल्डी बरार मर चुका है या जीवित है। इस बीच, मामले में और मोड़ आ गया है क्योंकि प्रतिद्वंद्वी गैंगस्टर अर्श दल्ला (Gangster Arsh Dalla) और लखबीर ने कथित तौर पर गोल्डी बराड़ को गोली मारने की जिम्मेदारी ली है।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर गोल्डी बरार की अमेरिका में मौत होने की खबर है। एक अमेरिकी वेबसाइट ने कथित तौर पर दावा किया है कि गोल्डी बरार को पिछले मंगलवार शाम 5:25 बजे अमेरिका के फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में गोली मार दी गई थी।

यह भी पढ़ें- GST: अप्रैल में जीएसटी राजस्व संग्रह ने रचा इतिहास, जानिये अप्रैल में कितना हुआ कलेक्शन

अज्ञात बदमाश ने की फायरिंग
बताया जा रहा है कि गोल्डी बरार अपने एक दोस्त के साथ सड़क पर खड़ा था। इसी बीच कुछ अज्ञात बदमाश आये और उन पर फायरिंग कर भाग गये।पुलिस अधिकारी लासली विलियम्स ने एक चैनल को बताया कि दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनमें से एक की मौत हो गई। इस बीच, गोल्डी बराड़ के प्रतिद्वंद्वी गैंगस्टर अर्श डल्ला और लखबीर ने गोल्डी की हत्या की जिम्मेदारी ली। दोनों का दावा है कि उन्होंने दुश्मनी के चलते गोल्डी पर गोली चलाई है। फिलहाल इस पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग या किसी अन्य गैंगस्टर की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

यह भी पढ़ें-  Firing case outside Salman Khan’s house: मुंबई पुलिस मुख्यालय लॉकअप में आरोपी ने की आत्महत्या

सिद्धू मूसेवाला की हत्या
29 मई 2022 को पंजाब के मानसा जिले के जवाहरके गांव में मशहूर पंजाबी गायक शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई। पहले तो लॉरेंस गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली और फिर गोल्डी बरार ने एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू दिया और कहा कि मूसेवाला को उसने ही मरवाया है। फिलहाल गोल्डी बरार की मौत की खबर को लेकर कोई पुष्टि नहीं हो पाई है क्योंकि ऐसी कोई जानकारी नहीं मिल रही है जिससे पता चल सके कि वह जिंदा हैं या नहीं।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.