Firing case outside Salman Khan’s house: मुंबई पुलिस मुख्यालय लॉकअप में आरोपी ने की आत्महत्या

सलमान खान पर हमला मामले में गुजरात पुलिस ने दो हमलावरों समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पिछले हफ्ते सेल 9 द्वारा पंजाब से गिरफ्तार किए गए सोनू चंदर और अनुज थापन समेत चारों आरोपी क्राइम ब्रांच के लॉकअप में थे। य

423

Firing case outside Salman Khan’s house: अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में गिरफ्तार आरोपी अनुज थापन ने मुंबई पुलिस मुख्यालय लॉकअप में आत्महत्या कर ली। वहां उसे तीन अन्य लोगों के साथ रखा गया था। पंजाब से गिरफ्तार किए गए थापन को अभिनेता के आवास के बाहर गोलीबारी करने वाले दो शूटरों को हथियार की आपूर्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

अस्पताल में भर्ती
सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हमले के मामले में गिरफ्तार आरोपियों में से एक अनुज थापन ने मुंबई पुलिस मुख्यालय में पुलिस सेल में आत्महत्या का प्रयास किया था। अनुज थापन को इलाज के लिए जीटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई।

Delhi High Court: जेल में बंद नेताओं के चुनाव प्रचार वाले PIL पर न्यायालय की फटकार, कोर्ट- ‘आप हमसे कानून के विपरीत … ‘

अब तक चार आरोपी गिरफ्तार
सलमान खान पर हमला मामले में गुजरात पुलिस ने दो हमलावरों समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पिछले हफ्ते सेल 9 द्वारा पंजाब से गिरफ्तार किए गए सोनू चंदर और अनुज थापन समेत चारों आरोपी क्राइम ब्रांच के लॉकअप में थे। यह लॉकअप मुंबई पुलिस मुख्यालय में है। चारों आरोपियों में से सोनू चंदर को मेडिकल कारणों से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बाकी तीन को 8 मई तक पुलिस हिरासत दी गई है और इन तीनों को क्राइम ब्रांच के लॉकअप में रखा गया था। इन तीनों में से अनुक कुमार थापन ने 1 मई की सुबह लॉकअप में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जैसे ही लॉकअप ड्यूटी पर मौजूद पुलिस ने यह देखा, तुरंत वरिष्ठों को सूचित किया और अनुप को इलाज के लिए जीटी अस्पताल लाया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

पोस्टमार्टम के लिए शव को जेजे अस्पताल भेजा गया
आरोपी के शव को पोस्टमार्टम के लिए जेजे अस्पताल भेज दिया गया है। क्राइम ब्रांच ने हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई को गिरफ्तार किया था। गैंग के इन चारों सदस्यों के साथ-साथ लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ भी कार्रवाई चल रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.