Bihar: पटना में सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के पांच लोग झुलसे, सभी की हालत गंभीर

पुलिस ने बताया कि घटना बेउर थाना क्षेत्र के दशरथ मोहल्ले की है, जहां 21 मार्च की रात 10 से 11 बजे के दौरान सरयू सिंह के घर में रहने वाले किरायेदार के कमरे में अचानक सिलेंडर ब्लास्ट होने से 5 लोग झुलस गये।

145

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) के दशरथा मोहल्ले में कल देर रात खाना बनाने के दौरान सिलेंडर (Cylinder) फट गया। सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के पांच लोग बुरी तरह झुलस (Burnt) गए।

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सिलेंडर फटने की सूचना मिली तो पुलिस (Police) और फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद आग (Fire) पर काबू पाया गया। पुलिस ने आनन-फानन में सभी घायलों (Injured) को अस्पताल (Hospital) पहुंचाया।

यह भी पढ़ें- Bhojshala Survey: धार भोजशाला में ASI सर्वे शुरू, भारी पुलिस बल तैनात

घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया
पुलिस ने बताया कि घटना बेउर थाना क्षेत्र के दशरथ मोहल्ले की है, जहां 21 मार्च की रात 10 से 11 बजे के दौरान सरयू सिंह के घर में रहने वाले किरायेदार के कमरे में अचानक सिलेंडर ब्लास्ट होने से 5 लोग झुलस गये। सभी घायलों को पारस हॉस्पिटल ले जाया गया जहां इलाज शुरू किया गया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
पुलिस ने बताया कि पारस में भर्ती बुरी तरह झुलसे तीन लोगों को अगमकुआं स्थित अपोलो बर्न हॉस्पिटल ले जाया गया है। इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.