US Shooting: अमेरिका की नेवादा यूनिवर्सिटी में फायरिंग, छात्रों में अफरा-तफरी

अमेरिका के लास वेगास में फायरिंग की घटना सामने आई है। नेवादा विश्वविद्यालय परिसर में हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई है।

840

अमेरिका (America) के लास वेगास शहर (Las Vegas City) में स्थित नेवादा विश्वविद्यालय (Nevada University) में फायरिंग (Shooting) की घटना सामने आई है। इस घटना में संदिग्ध हमलावर की मौत हो गई है। पुलिस (Police) ने कहा कि नेवादा विश्वविद्यालय, लास वेगास परिसर में हुए हमले में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई और चौथा गंभीर रूप से घायल हो गया। संदिग्ध शूटर भी मृत पाया गया है। बुधवार को दोपहर से ठीक पहले हुए हमले के बाद पुलिस परिसर में पहुंची।

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बताया कि यह घटना यूनिवर्सिटी के अंदर बीम हॉल के आसपास हुई। यहां बिजनेस स्कूल और अन्य सुविधाएं हैं। हालांकि, पीड़ितों के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें- UP News: उत्तर प्रदेश में फिर प्रशासनिक फेरबदल, जानिए कहां किसकी हुई नियुक्ति

मामले की जांच जारी
इस घटना के बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने भी छात्रों से इलाका खाली करने की अपील की है। हालांकि लास वेगास पुलिस प्रमुख ने कहा कि परिसर अब सुरक्षित है, यहां कोई खतरा नहीं है। इस घटना में घायल हुए कई पीड़ितों को स्थानीय अस्पतालों में ले जाया गया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। लेकिन फायरिंग क्यों हुई इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
पुलिस ने कहा कि यह घटना बीम हॉल के आसपास हुई, जो एक कैंपस इमारत है जिसमें बिजनेस स्कूल और अन्य सुविधाएं हैं। एक पोस्ट में छात्रों से इलाका खाली करने का भी आग्रह किया गया। पुलिस ने एक्स पर कहा कि वे BEAM हॉल के पास UNLV के परिसर में जांच कर रहे हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि इस समय बहुत से पीड़ित हैं। एक अलग पोस्ट में, कैंपस पुलिस ने कहा कि छात्र संघ में गोलीबारी की एक अतिरिक्त रिपोर्ट थी। वाशिंगटन में, व्हाइट हाउस ने कहा कि वह लास वेगास की स्थिति पर नजर रख रहा है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.