Faridabad: सटोरियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमले में तीन पुलिसकर्मी जख्मी, दबोचे गए तीन हमलावर

सटोरिये की तलाश में क्राइम ब्रांच की टीम ने आसपास के घरों की तलाशी लेना शुरू किया तो वहां पर मौजूद महिलाओं व पुरुषों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया।

70

Faridabad के बड़खल गांव(Badkhal village) में सट्टा खिलाने वालों के ठिकाने पर छापेमारी(Raid on the hideout of bookmakers) करने पहुंचे क्राइम ब्रांच(crime branch) की टीम पर लोगों ने हमला बोल दिया। 1 अप्रैल की देर रात लोगों ने पुलिस वाहनों पर पथराव (Stone pelting on police vehicles) कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना में पुलिस की गाड़ी के शीशे टूट गए(glass of the police car was broken) और तीन पुलिसकर्मी जख्मी(policeman injured) हुए हैं। पुलिस ने तीन हमलावरों को गिरफ्तार(Three attackers arrested) किया है। मामले की जांच कर रही है।

क्राइम ब्रांच इंचार्ज नवीन ने 2 अप्रैल को बताया कि उन्हें सूचना थी कि बड़खल के रहने वाले अख्तर के घर में आईपीएल मैच को लेकर सट्टा लगाया जा रहा है। जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम 1 अप्रैल को रात लगभग 10 बजे छापेमारी करने पहुंची, उसी समय क्राइम ब्रांच की टीम को आता देखकर सट्टा खेलने और खिलाने वाले सभी सटोरिये फरार हो गए।

तलाशी लेते समय किया पथराव
सटोरिये की तलाश में क्राइम ब्रांच की टीम ने आसपास के घरों की तलाशी लेना शुरू किया तो वहां पर मौजूद महिलाओं व पुरुषों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया। क्राइम ब्रांच की गाड़ी का शीशा टूट गया और तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस मामले में क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 के इंचार्ज नवीन ने बताया कि पथराव से क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 से हेड कांस्टेबल सहदेव और संदीप घायल हुए हैं। वहीं, इस घटना की सूचना मिलने के बाद चौकी इंचार्ज विनोद के साथ मौके पर पहुंचे, हेड कांस्टेबल राकेश को भी चोट आई हैं। तीनों घायल जवानों का बादशाह खान सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार और मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

Uttar Pradesh: समाजवादी पार्टी बन गई है अदला-बदली की पार्टी: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

कानूनी कार्रवाई जारी
पुलिस चौकी अंखीर के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर विनोद ने बताया कि पथराव करने के मामले में तीन हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें जावेद पुत्र फतेली, आसू खान पुत्र अब्दुल रसीद और फकरूदीन पुत्र आसीन को काबू कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.