Uttar Pradesh: समाजवादी पार्टी बन गई है अदला-बदली की पार्टी: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

सपा उम्मीदवार तय नहीं कर पा रही। बसपा के पास उम्मीदवार ही नहीं है।

113

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा (BJP) का किसी से मुकाबला नहीं है। एनडीए (NDA) को 400 पार सीटें हासिल होगी। उन्होंने कहा कि सपा (SP) को अपना नाम बदल लेना चाहिए। टिकटों (Tickets) की अदला-बदली से सपा अब अदला-बदली पार्टी बन गई है।

मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल का नामांकन दाखिल कराने के लिए मंगलवार को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मेरठ पहुंचे। पुलिस लाइन में हेलीपैड पर उतरने पर भाजपा नेताओं ने उप मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया।

यह भी पढ़ें- Kids Birthday Cakes: अपने बच्चे के जन्मदिन पर ऑर्डर करें ऐसे कस्टम केक, बच्चों के बीच बेहद लोकप्रिय

26 अप्रैल को रिकॉर्ड वोटिंग कराएं
शुभकामना बैंकट हॉल शास्त्रीनगर में आयोजित नामांकन जनसभा में उपमुख्यमंत्री ने कहा कि रामायण में श्रीराम की भूमिका निभाने वाले मेरठ में जन्मे अरुण गोविल को पार्टी ने टिकट दिया है। वाराणसी में शिवजी की धरती पर मोदी की जीत का रिकॉर्ड बने तो दूसरे नंबर पर अरुण गोविल का जीत का रिकॉर्ड बनाया जाए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि 26 अप्रैल को रिकॉर्ड वोटिंग कराएं। मोदी ने मेरठ से चुनाव अभियान की शुरुआत की है। इसे रिकॉर्ड जीत में बदले। विपक्ष की तरफ ना देखे बल्कि रिकॉर्ड वोट से जीत दिलवाए।

केवल सांसद बनाने का चुनाव नहीं
उन्होंने कहा कि सपा उम्मीदवार तय नहीं कर पा रही। बसपा के पास उम्मीदवार ही नहीं है। अरुणाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को उम्मीदवार नहीं मिले और भाजपा के दस उम्मीदवार निर्विरोध जीत गए। अरुण गोविल मुंबई से मेरठ आए हैं। उन्हें बड़े अंतर से जीतवाना है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव केवल सांसद बनाने का चुनाव नहीं है, यह देश को 100 वर्ष आगे ले जाने का चुनाव है। भारत को गरीबी से मुक्त कराने का चुनाव है। तीसरी बार मोदी सरकार बनाने का मतलब विकसित भारत बनाने का चुनाव है।

इसके बाद भाजपा उम्मीदवार के नामांकन जुलूस में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी शामिल हुए और उम्मीदवार का नामांकन कराया। जनसभा में सांसद राजेंद्र अग्रवाल, राज्य मंत्री डॉ. सोमेंद्र तोमर, महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन रितुराज, जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी, संजय सागर, कमलदत्त शर्मा, राखी त्यागी, विनीत अग्रवाल शारदा आदि उपस्थित रहे।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.