Uttar Pradesh: हाथरस में कंटेनर और बस में टक्कर, दो की मौत कई घायल

उत्तर प्रदेश के हाथरस में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। चंडीगढ़ से उन्नाव जा रही यात्रियों से भरी बस सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र में एटा-अलीगढ़ मार्ग पर गांव टोली के पास खड़े कंटेनर से टकरा गई।

87

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस जनपद (Hathras District) के सिकंदराराऊ में गुरुवार (11 जुलाई) की सुबह एक प्राइवेट बस (Private Bus) खड़ी कंटेनर (Container) से जा टकराई। इस दुर्घटना (Accident) में बस के चालक सहित दो लोगों की मौके पर मौत (Death) हो गई और करीब 15 लोग घायल (Injured) हो गए। सूचना मिलने पर डीएम आशीष पटेल, एसपी निपुण अग्रवाल सहित पुलिस भी वहां पहुंच गई। कुछ घायलों को अलीगढ़ तो कुछ घायलों को हाथरस के जिला अस्पताल भेजा गया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। दुर्घटना का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान ​लेते हुए अधिकारियों को राहत कार्य तेजी से कराने के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार, चंडीगढ़ से उन्नाव जा रही यात्रियों से भरी बस सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र में एटा-अलीगढ़ मार्ग पर गांव टोली के पास खड़ी कंटेनर से टकरा गई। इस हादसे में बस चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान बस चालक काला निवासी चंडीगढ़ के रूप में हुई है। वहीं दूसरे यात्री के अभी पहचान नहीं हुई है। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। घटनास्थल पर जाम लग गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंच गई और आनन-फानन में कुछ लोगों को उपचार के लिए अलीगढ़ तो कुछ लोगों को उपचार के लिए हाथरस के सरकारी अस्पताल में भिजवाया गया। कुछ घायलों की हालत गंभीर बनी हैं।

यह भी पढ़ें- Shivani Raja: शिवानी राजा ने हाथ में भगवद गीता लेकर ब्रिटिश संसद में ली शपथ, वीडियो वायरल

गंभीर रूप से घायलों का उपचार जारी
मौके पर पहुंचे डीएम आशीष पटेल और एसपी निपुण अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि दुर्घटना में 14 लोग घायल हुए हैं। दो लोगों के मरने की पुष्टि हुई है। कुछ घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से डिस्चार्ज कर दिया गया। जबकि गंभीर घायलों को बांग्ला अस्पताल हाथरस और कुछ घायलों को अलीगढ़ भेजा गया है।

राहत कार्य जारी
उधर हाथरस सड़क हादसे का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए मृतकों के प्रति शोक संवेदना प्रकट किया है। वहीं घायलों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश जिला प्रशासन को दिए हैं। उन्होंने पुलिस से तेजी से हादसे में हताहत हुए लोगों को राहत कार्य कराते हुए हर संभव मदद करने को कहा है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.