Muzaffarnagar: दर्दनाक सड़क हादसा, चलते ट्रक में घुसी कार, छह दोस्तों की मौत

मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ।

345

दिल्ली-देहरादून हाईवे (Delhi-Dehradun Highway) पर छपार थाना (Chhapar Police Station) क्षेत्र में कार (Car) और ट्रक (Truck) की भीषण टक्कर में छह लोगों की मौत (Death) हो गई। कार में सवार छह दोस्त दिल्ली (Delhi) से हरिद्वार (Haridwar) की ओर जा रहे थे।

यह सड़क हादसा मंगलवार (14 नवंबर) को सुबह करीब चार बजे छपार थाना क्षेत्र में शाहपुर कट के पास हुआ। क्षेत्राधिकारी सदर एवं थाना छपार प्रभारी पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें- Chhath Pooja 2023: मुंबई के LTT Station पर यूपी, बिहार जाने के लिए यात्रियों की भारी भीड़

सीओ विनय गौतम ने बताया कि सियाज कार अनियंत्रित होकर मुजफ्फरनगर से हरिद्वार की ओर जा रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी, जिसमें कार सवार सभी छह युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने शव को मोर्चरी भेज दिया है
हाईवे से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कार में ड्राइवर समेत छह लोग सवार थे। क्रेन की मदद से गाड़ी को ट्रक के नीचे से निकाला गया। कार में सवार सभी छह लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को मोर्चरी भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ है। मृतक दिल्ली शाहदरा के रहने वाले हैं, सभी आपस में दोस्त थे।

मृतकों के नाम
मृतकों की पहचान शिवम पुत्र योगेन्द्र त्यागी, पारश पुत्र दीपक शर्मा, कुणाल पुत्र नवीन शर्मा, धीरज, विशाल और एक अन्य दोस्त, सभी निवासी शहादरा, दिल्ली के रूप में हुई। छपार थाना पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- World Diabetes Day 2023: कब और क्यों मनाया जाता है ‘विश्व मधुमेह दिवस’, जानें इस दिन का महत्व

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.