Bus Accident: मेक्सिको में हाईवे पर बस पलटी, 3 बच्चों समेत 18 की मौत

मेक्सिको के दक्षिणी राज्य ओक्साका में शुक्रवार को एक बस पलट गई। इस हादसे में 3 बच्चों और 2 महिलाओं समेत 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि 29 लोग घायल हो गए।

58
File Photo

मेक्सिको (Mexico) के ओक्साका (Oaxaca) में एक बस दुर्घटना (Bus Accident) में 18 लोगों की मौत (Death) हो गई। मृतकों में तीन बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं। स्थानीय अधिकारियों के अनुसार, इस हादसे में मरने वाले ज्यादातर लोग प्रवासी हैं और वे वेनेजुएला और हैती से हैं।

ओक्साका राज्य के अटॉर्नी जनरल ने बताया कि इस हादसे में करीब 29 लोग घायल (Injured) हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे (Accidents) का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है। अधिकारी इस हादसे की जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- एशियन गेम्स 2023 में भारत ने रचा इतिहास, जीता 100वां मेडल

हादसा सुबह पांच बजे हुआ
स्थानीय समय के अनुसार, यह दर्दनाक हादसा सुबह पांच बजे हुआ। इससे पहले रविवार को भी मेक्सिको में एक बड़ा हादसा हुआ था। दक्षिणी मेक्सिको में एक ट्रक पलटने से 10 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में करीब 25 लोग घायल हो गए। ये हादसा मेक्सिको के चियापास राज्य में हुआ।

एक रिपोर्ट के अनुसार, हादसे के बाद नेशनल माइग्रेन इंस्टीट्यूट ने एक बयान जारी किया था। इस बयान में बताया गया कि चायपास में पिजिजियापान-टोनला हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हुआ ट्रक 27 क्यूबाई नागरिकों को गुप्त रूप से ले जा रहा था। शुरुआती जांच में पता चला है कि तेज रफ्तार के कारण ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। इस हादसे में एक नाबालिग और 10 महिलाओं की मौत हो गई।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.