Mahadev App Case: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को सता रहा है ED का डर! प्रोडक्शन हाउस पर प्रवर्तन निदेशालय का छापा

ऑनलाइन सट्टेबाजी से जुड़े मामलों में बॉलीवुड के बड़ी-बड़ी हस्तियों पर शिकंजा कसता जा रहा है। इस बीच प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को एक बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस पर छापा मारा।

116

प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले (Mahadev Betting App Case) में शुक्रवार (6 अक्टूबर) को एक बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस (Bollywood Production House) पर छापा (Raid) मारा। इस प्रोडक्शन हाउस को फिल्म बनाने के लिए हवाला के जरिए पैसे मिले थे। वहीं, महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में ईडी ने कई मशहूर बॉलीवुड हस्तियों (Bollywood Celebrities) को पूछताछ के लिए बुलाया। जिन मशहूर हस्तियों को बुलाया गया है, वे महादेव सट्टेबाजी ऐप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे। इसके बदले में उन्हें करोड़ों रुपये मिले।

महादेव सट्टेबाजी ऐप में कई तरह के गेम, लॉटरी और सट्टेबाजी के विकल्प हैं। आसान भाषा में कहें तो यह एक गैम्बलिंग ऐप है। इसमें चुनाव नतीजों की भविष्यवाणी करने का भी विकल्प मौजूद है। जांच में पता चला है कि यह ऐप संयुक्त अरब अमीरात से संचालित किया जा रहा है। आइए आपको महादेव बेटिंग ऐप से जुड़ी अब तक की 10 सबसे बड़ी बातों के बारे में बताते हैं।

यह भी पढ़ें – Bus Accident: मेक्सिको में हाईवे पर बस पलटी, 3 बच्चों समेत 18 की मौत

प्रोडक्शन हाउस बॉलीवुड स्टार के साथ बड़े बजट की फिल्म बनाने में जुटा
ईडी ने मुंबई में कुरैशी प्रोडक्शन हाउस पर छापा मारा है। फिल्म बनाने के लिए कुरैशी प्रोडक्शन हाउस को महादेव ऐप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल से हवाला के पैसे मिले थे। ईडी ने मुंबई के अंधेरी में छापेमारी की। ईडी ने यहां मौजूद लोगों से भी पूछताछ की। कुरैशी प्रोडक्शन हाउस का संचालन वसीम और तबस्सुम कुरैशी करते हैं। यह प्रोडक्शन हाउस एक टॉप बॉलीवुड स्टार के साथ बड़े बजट की फिल्म बनाने में लगा हुआ है। यह फिल्म स्थानीय भाषा में बनाई जा रही है और कहा जा रहा है कि इसे अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.