Bihar: मुजफ्फरपुर में वाहन जांच के दौरान लग्जरी वाहन से 22 लाख रुपये बरामद

पुलिस के मुताबिक 7 अप्रैल (रविवार) आज सुबह मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के बरजी चौक के पास अवैध शराब की सूचना मिलने के बाद मध्य निषेध विभाग की टीम जांच आभियान चला रही थी।

120

Bihar: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में आदर्श आचार संहिता (Model Code of Conduct) लागू होते ही अब सभी जगह पर प्रशासन की जांच पड़ताल का दायरा एक्टिव हो गया है। इस क्रम मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के मोतीपुर में जांच के क्रम में काले रंग की स्कार्पियो (Scorpio) से 22 लाख रुपये बरामद (Rs 22 lakh recovered) किए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक 7 अप्रैल (रविवार) आज सुबह मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के बरजी चौक के पास अवैध शराब की सूचना मिलने के बाद मध्य निषेध विभाग की टीम जांच आभियान चला रही थी। इस दौरान मोतिहारी से मुजफ्फरपुर की तरफ आ रही एक लग्जरी काले रंग की कार से मध्य निषेध विभाग की टीम ने तकरीबन 22 लाख रुपये बरामद की है।

यह भी पढ़ें- Gaza: अल-शिफा अस्पताल का जायजा लेने वाली डब्लूएचओ टीम की रिपोर्ट, खाक में बदला अस्पताल

22 लाख रुपये की जांच जारी
मामले में गाड़ी में बैठे दो लोगों हिरासत में लेकर मध्य निषेध विभाग की टीम ने स्थानीय थाना को दिया है। जिसके बाद मौके पर इनकम टैक्स विभाग की टीम भी पहुंचकर बरामद 22 लाख रुपये की जांच करेगी। डिटेन किया गया दोनों लोग पश्चिमी चंपारण के बताए जा रहे हैं। फिलहाल पैसे मिलने के बाद पूरे जिले में हड़कंप मच गया है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.