अब कंगना मुंबई आई तो होगी गिरफ्तार!

सुशांतसिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में लंबा आरोप-प्रत्यारोप का काल चला था। इसी समय अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी गुटबाजी को लेकर कुछ लोगों पर आरोप लगाए थे। इसमें कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन के विरुद्ध अपना मुंह बंद रखने के लिए कथित रूप से धमकी देने का आरोप जावेद अख्तर पर लगाया था।

अभिनेत्री कंगना रनौत के विरुद्ध जावेद अख्तर के द्वारा दायर मानहानि के प्रकरण में अभिनेत्री की परेशानी बढ़ गई है। अंधेरी की स्थानीय न्यायालय ने कंगना के विरुद्ध जमानती वारंट जारी किया है। जिसके अनुरूप जुहू पुलिस थाने ने भी कंगना की गिरफ्तारी की तैयारी कर ली है।

गीतकार, लेखक और पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने कंगना पर अपनी मानहानि का प्रकरण दर्ज कराया था। इसकी सुनवाई अंधेरी स्थानीय न्यायालय में हुई जिसके लिए जावेद अख्तर का पक्षा सुबह 11 बजे ही पहुंच गया था। जबकि कंगना के अधिवक्ता नहीं पहुंचे पाए थे। इस पर मजिस्ट्रेट ने 11.35 पर कंगना के अधिवक्ता को न्यायालय में प्रस्तुत होने का आदेश दिया। इसके बाद 12 बजे न्यायालय में इस प्रकरण की सुनवाई हुई तो कंगना की ओर से जूनीयर अधिवक्ता ही प्रस्तुत हुए। इस पर न्यायाधीश ने कंगना के अधिवक्ता को फटकार भी लगाई और आदेश दिया है कि अगली सुनवाई में कंगना रनौत को हाजिर रहना होगा। इसके लिए कंगना के विरुद्ध जमानती वारंट जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें – मुंबई के ब्लैक आउट में चीनी साजिश?… जानिये क्या है सच्चाई

पुलिस भी है तैयार
इस बीच जुहू पुलिस थाने ने कंगना को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रखी है। इसकी जानकारी जुहू पुलिस थाने से संबद्ध एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी है। अधिकारी ने बताया कि कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश में हैं और वो जैसे ही मुंबई पहुंचेंगी उन्हें गिरफ्तार करके न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा।

ये भी पढ़ें – कश्मीर से मुंबई वाया दिल्ली, हिंदुओं के विरुद्ध ये विदेशी साजिश तो नहीं?

क्या है मामला?
कंगना रनौत पर जावेद अख्तर ने भारतीय दंड संहिता 499 और 500 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कराया है। इसकी सुनवाई अंधेरी स्थानीय न्यायालय में चल रही है। आरोप है कि, कंगना ने टेलीविजन पर जावेद अख्तर के विरुद्ध निराधार और मानहानि करनेवाली टिप्पणियां की थीं। यह आरोप अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत की मौत के बाद किये गए थे। कंगना ने बॉलीवुड में गुटबाजी का उल्लेख करते हुए जावेद अख्तर का नाम लिया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here