Jammu and Kashmir: सतर्क रहना है जरुरी, ‘इतने’ आतंकी घुसपैठ की फिराक में लॉन्चपैड पर मौजूद

बीएसएफ के महानिरीक्षक अशोक यादव ने कहा कि हम घुसपैठ की किसी भी कोशिश को नाकाम करने को लेकर आश्वस्त हैं।

492

Jammu and Kashmir: बीएसएफ के महानिरीक्षक अशोक यादव(BSF Inspector General Ashok Yadav) ने 16 दिसंबर को कहा कि लगभग 250 से 300 आतंकवादी जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की फिराक(Terrorists trying to infiltrate into Jammu and Kashmir) में सीमा पार लॉन्चपैड पर मौजूद(Present at launchpad across the border) हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल सतर्क(security forces alert) हैं और सीमा पार से घुसपैठ(cross border infiltration) की किसी भी कोशिश को नाकाम कर देंगे।

250-300 आतंकवादी लॉन्चपैड पर मौजूद
यादव ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले(Pulwama district of South Kashmir) में संवाददाताओं से कहा कि खुफिया सूचनाएं हैं कि 250-300 आतंकवादी लॉन्चपैड पर इंतजार कर रहे हैं लेकिन हमने और सेना ने सभी संवेदनशील इलाकों पर कब्जा कर लिया है और सतर्क हैं। उन्होंने कहा कि बीएसएफ और सेना के बहादुर जवान(Brave soldiers of BSF and Army) सीमावर्ती इलाकों में सतर्क हैं और घुसपैठ की किसी भी कोशिश को नाकाम कर देंगे।

Himachal Pradesh: “अब झूठ बोलकर नहीं…!” जेपी नड्डा ने विपक्षी दलों पर कसा तंज

घुसपैठ को किया जाएगा नाकाम
बीएसएफ के महानिरीक्षक अशोक यादव ने कहा कि हम घुसपैठ की किसी भी कोशिश को नाकाम करने को लेकर आश्वस्त हैं। पिछले कुछ वर्षों में सुरक्षा बलों और कश्मीर के लोगों के बीच जुड़ाव बढ़ा है। अगर लोग हमारा सहयोग करें तो हम विकासात्मक गतिविधियों को बेहतर तरीके से आगे बढ़ा सकते हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.