Himachal Pradesh: “अब झूठ बोलकर नहीं…!” जेपी नड्डा ने विपक्षी दलों पर कसा तंज

जेपी नड्डा ने कहा कि जब भी चुनाव आते थे तो कांग्रेस पहाड़ों पर चूना लगा देती थी और जब बारिश आती थी तो चुना साफ हो जाता था।

751
File Photo

Himachal Pradesh: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा(Bharatiya Janata Party National President Jagat Prakash Nadda) ने  को विपक्षी गठबंधन इंडी(opposition alliance indi) पर तंज कसा और कहा कि अब राजनीति की संस्कृति बदल गई(The culture of politics changed) है। अब झूठ बोलकर वोट नहीं मिलता है, जनता काम पर वोट देती है।

राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भाजपा की बंपर जीत(BJP’s big victory) के बाद पहली बार अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश(Home State Himachal Pradesh) पहुंचने पर नड्डा का पार्टी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत एवं अभिनंदन किया। इस अवसर पर नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) ने जो कहा वह दिया और जो नहीं कहा वह भी दिया। आज की राजनीति रिपोर्ट कार्ड की राजनीति(Report card politics) है, जो रिपोर्ट कार्ड रखेगा वह जीत हासिल करेगा। देश को प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी(Modi’s guarantee) पर विश्वास है।

बदलता भारत, बदलते भारत की तस्वीर
जेपी नड्डा ने कहा कि जब भी चुनाव आते थे तो कांग्रेस पहाड़ों पर चूना लगा देती थी और जब बारिश आती थी तो चुना साफ हो जाता था। यह थी कांग्रेस की चुनावी रणनीति। नड्डा ने महिला सशक्तीकरण पर बल देते हुए हर घर जल, आयुष्मान भारत, पीएम आवास योजना, नारीशक्ति वंदन अधिनियम का उल्लेख किया और कहा कि यह है बदलता भारत, बदलते भारत की तस्वीर।

कांग्रेस पर साधा निशाना
नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हिमाचल को अपना दूसरा घर मानते हैं और हिमाचल के लिए कोई भी कमी नहीं छोड़ी है। आप पैसा खर्च करने वाले बनो, केंद्र सरकार आपको और देगी, पर जो पैसा दिया है उसको खर्च तो करो। उन्होंने गारंटियों पर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया और कहा कि कांग्रेस की एक ही गारंटी है। गारंटी नहीं होने की गारंटी। उन्होंने कहा कि हिमाचल में जनता 68 इंग्लिश मीडियम स्कूल ढूंढ रही है। महिलाओं को 1500 रुपये नहीं मिले, मोबाइल स्वास्थ्य वैन नहीं मिली, युवाओं को 5 लाख नौकरियां नहीं मिली, 300 यूनिट बिलजी नहीं मिली। नड्डा ने आगामी लोकसभा चुनाव में एक बार फिर हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर कमल खिलाने की जनता से अपील की।

हिमाचल प्रदेश में जीतेगी भाजपा
इस अवसर पर केंद्र सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि अभी तीन राज्यों में हमने ऐतिहासिक जीत प्राप्त की है और इस बार तीसरी बार हम हिमाचल प्रदेश में चारों लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत हासिल करके हैट्रिक लगाएंगे।

मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री
नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर कहा कि तीन राज्यों में बड़ी जीत ऐतिहासिक जीत है और यह जीत राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के कार्यकाल के दौरान दर्ज हुई है। भाजपा भविष्य में नया इतिहास रचने जा रही है, जब अगली बार एक बार फिर मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।

Parliament Security Breach: संसद सुरक्षा उल्लंघन मामले में छठा आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट में होगी पेशी

नड्डा की सराहना
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि तीन राज्यों की जीत अपने आप में बहुत बड़ी है। डॉ. बिंदल ने नड्डा की तरफ मुखातिब होकर कहा कि यह जीत पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व, प्रधानमंत्री मोदी और आपकी कुशल रणनीति की वजह से हुई है। उन्होंने कहा कि आपने हमेशा हिमाचल प्रदेश का ध्यान रखा है और आपने आपदा के समय भी हिमाचल के कई दौरे किए और जब भी आप हिमाचल आए तो खाली हाथ नहीं आए। इस बारी भी आप 633.73 करोड़ का ग्रांट हिमाचल प्रदेश के लिए लेकर आए हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.