जानें…..अब कहां बरपा जहरीली शराब का कहर!

बागचीनी थाना के छेरा मानपुर गांव और सुमावली थाना के पहवाली गांव में घटी है। बताया जा रहा है कि मानपुर में जहां जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं पहवाली गांव में 6 लोगों ने दम तोड़ दिया।

उत्तर प्रदेश के बाद अब मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब का कहर बरपा है। इस घटना में 11 लोगों की मौत हो गई है,जबकि 24 लोग बीमार हो गए हैं। उन्हें स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है।

चार संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज
मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने चार संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इसके साथ ही कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। इसके साथ ही पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में तेजी से जुटी है।

दो गांवों में बरपा कहर
मिली जानकारी के अनुसार घटना बागचीनी थाना के छेरा मानपुर गांव और सुमावली थाना के पहवाली गांव में घटी है। बताया जा रहा है कि मानपुर में जहां जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं पहवाली गांव में 6 लोगों ने दम तोड़ दिया। बीमारों में छह लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इससे पहले भी मध्य प्रदेश में ऐसी घटनाएं घटती रही हैं। लॉकडाउन के दौरान 1 मई 2020 को प्रदेश के रतलाम जिले में जहरीली शराब पीने से 8 लोगों ने दम तोड़ दिया था।

ये भी पढ़ेंः यूपीः जहरीली शराब ले ली जान!

यूपी में भी भी हुई थी पांच लोगों की मौत
बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद के एक गांव में मिलावटी शराब पीने से पांच लोगों की जान चली गई है,कोतवाली क्षेत्र के जीतागढ़ी गांव में शराब ने यह कहर बरपया है। इस घटना में लगभग एक दर्जन लोग बीमार हो गए हैं। उन्हें स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here