मुच्छड़ तो गयो.. जानें कैसे!

ड्रग्स तस्करी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  हर दिन कोई न कोई कार्रवाई कर रहा है। इसी कड़ी में पानवाला को गिरफ्तार किया गया है।

ड्रग्स तस्करी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुबंई के मुच्छड़ पानवाला को गिरफ्तार किया है। लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने रामकुमार तिवारी उर्फ मुच्छड़ पानवाला को गिरफ्तार किया। ड्रग्स तस्करी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  हर दिन कोई न कोई कार्रवाई कर रहा है। इसी कड़ी में पानवाला को गिरफ्तार किया गया है।

कई घंटों तक हुई पूछताछ
दरअस्ल ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने 11 जनवरी को उससे लंबी पूछताछ की। उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार पानवाला 11 जनवरी को करीब 10.30 बजे एनसीबी कार्यालय पहुंचा था। कहा जा रहा है कि पानवाले की दुकान से एनडीपीएस बरामद किया गया है। इसके बाद ही उसे पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय बुलाया गया था।

ये भी पढ़ेंः अब चिकन को बर्ड फ्लू की बीमारी मार गई!

कई आउटलेट का मालिक
मुच्छड़ पानवाला मुबंई में काफी मशहूर नाम है। मुंबई के साउथ कैंप्स कॉर्नर में उसकी मुख्य दुकान है। कई बॉलीवुड सेलेब्स और बिजनेसमैन इस दुकान पर आते-जाते हैं। इसके आलावा कथित रुप से अभिनेता जैकी श्राफ इस दुकान पर अक्सर देखे जाते हैं। इसके साथ ही कथित रुप से अमिताभ बच्चन सहित कई सेलेब्स के घरों में मुच्छड़ पानवाला के पान भेजे जाते हैं। हाल ही में उसने मुंबई के नेपिएंसी रोड, मुंबई केंद्र और खेतवाडी में नये आउटलेट खोले हैं।

कई लोग हो चुके हैं गिरफ्तार
बता दें कि एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन में कई लोगों की गिरफ्तारी की है। अब तक इस केस में कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम आ चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच के बाद ड्रग्स कनेक्शन के खुलासे के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में अब तक अभिनेता अर्जुन रामपाल से पूछताछ की गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here