JP Nadda ने स्वच्छता ही सेवा अभियान में लिया हिस्सा

नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के आह्वान पर भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ता और देश की जनता स्वच्छता कार्यक्रम में योगदान दे रही है। कार्यकर्ता देश भर में स्वच्छता अभियान के तहत श्रमदान कर जनजागरण का कार्य कर रहे हैं।

71

 भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने 30 सितंबर की सुबह स्वच्छता ही सेवा अभियान (Swachhta Hi Seva campaign) के तहत झंडेवाला की अंबेडकर बस्ती में सफाई की। उनके साथ संस्कृति राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी (Meenakshi Lekhi) और भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा, महासचिव योगेन्द्र चांदोलिया सहित कई नेता थे।

इस मौके पर नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के आह्वान पर भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ता और देश की जनता स्वच्छता कार्यक्रम में योगदान दे रही है। कार्यकर्ता देश भर में स्वच्छता अभियान के तहत श्रमदान कर जनजागरण का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कल गांधी जयंती है। यह स्वच्छता अभियान को और मजबूती देने का दिवस है।

नड्डा ने कहा कि महात्मा गांधी ने जो सपना देखा था, उसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने साकार किया। उन्होंने आह्वान किया कि स्वच्छता अभियान से हर देशवासी जुड़े और इसे सफल अभियान बनाएं। नड्डा ने कहा कि स्वच्छता अभियान एक घंटे, एक दिन, एक सप्ताह, एक महीने का नहीं बल्कि आजीवन चलने वाला जन आंदोलन है। सभी को जीवन में स्वच्छता के महत्व को एक खास जगह देनी चाहिए। लोगों को अपनी जीवन शैली में स्वच्छ आदतों को शामिल करना चाहिए।

यह भी पढ़ें – फार्मा क्षेत्र में एक सेतु की भूमिका अदा कर रहा NIPER: अमित शाह

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.