CNG Price: दिल्ली-एनसीआर में फिर इतने रुपये महंगी हुई सीएनजी, जानिए नए रेट

बढ़ोतरी के बाद राजधानी दिल्ली में सीएनजी की कीमत अब 76.59 रुपये प्रति किलो हो गया है।

1090

आम आदमी (Common Man) को महंगाई (Inflation) का झटका लगा है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (Indraprastha Gas Limited) ने कंप्रेस्ड नैचुरल गैस (Compressed Natural Gas) की कीमत में एक रुपये प्रति किलो का इजाफा किया है। नई दरें गुरुवार से लागू हो गई हैं।

इस बढ़ोतरी के बाद राजधानी दिल्ली में सीएनजी की कीमत अब 76.59 रुपये प्रति किलो हो गया है। वहीं, नोएडा में सीएनजी का भाव बढ़कर 82.20 रुपये प्रति किलो और ग्रेटर नोएडा में 81.20 रुपये प्रति किलो और गाजियाबाद में यह 81.20 रुपये प्रति किलो हो गया है। पिछले तीन हफ्ते में सीएनजी की कीमतों में दूसरी बार इजाफा किया गया है।

यह भी पढ़ें- Mumbai News: मुंबई क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता, शहर में अवैध रूप से रह रहे 9 बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार

उल्लेखनीय है कि इस साल 2023 में सीएनजी की कीमत में चार बार वृद्धि हुई है। इससे पहले नवंबर और अगस्त में इसके दाम बढ़ाए गए थे। हालांकि, अंतिम बार जुलाई महीने में सीएनजी के दाम कम हुए थे। सीएनजी की कीमत में इजाफे से परिवहन और रोजमर्रा की चीजों का ट्रांसपोर्टेशन महंगा हो सकता है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.