Uttarakhand: सीएम योगी की मनोकामना पूरी, बद्रीनाथ में दर्शन के बाद पहुंचे केदारनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केदारनाथ से पहले बद्रीनाथ धाम में पूजा-अर्चना की।

84

बद्रीनाथ में दर्शन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केदारनाथ धाम पहुंचे। दौरे के तीसरे दिन सीएम योगी का हेलीकॉप्टर केदारनाथ हेलीपैड पर उतरा है। आपको बता दें कि खराब मौसम के कारण सीएम योगी ने केदारनाथ धाम का दौरा स्थगित कर दिया था। सुरक्षा एजेंसियों की सलाह पर सीएम योगी बद्रीनाथ धाम में दर्शन-पूजन के लिए गए थे, लेकिन मौसम साफ होने पर उन्होंने एक बार फिर केदारनाथ धाम जाने का प्लान बनाया। इसी योजना के मुताबिक सीएम योगी लावलश्कर के साथ केदारनाथ पहुंचे और पूजा-अर्चना की।

सीएम योगी केदारनाथ धाम पहुंचे
सीएम योगी के केदारनाथ दौरे पर आने की जानकारी भाजपा कार्यकर्ताओं को थी। हेलीपैड पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम को गुलाब का फूल देकर स्वागत किया। पुरोहित समाज की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। मंत्रोच्चार के साथ सीएम योगी का स्वागत और अभिनंदन किया गया। तीर्थ पुरोहितों से मुलाकात के बाद सीएम योगी का काफिला जीएमवीएन गेस्ट हाउस के लिए रवाना हो गया। सीएम ने गेस्ट हाउस में भाजपा कार्यकर्ताओं और प्रशंसकों से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें- विदेश दौरे पर रवाना होंगे राजनाथ सिंह, रक्षा संबंधों पर इटली और फ्रांस में करेंगे बैठक

सीएम योगी तीन दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर
पार्टी कार्यकर्ताओं और प्रशंसकों से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाबा केदारनाथ के दर्शन के लिए गये। तय कार्यक्रम के मुताबिक पिछले शनिवार को केदारनाथ धाम में दर्शन-पूजन करना था और रात्रि विश्राम रुद्रप्रयाग में करना था। कोहरे के कारण सीएम योगी ने केदारनाथ के दर्शन न कर बद्रीनाथ धाम में दर्शन-पूजन किया।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.