तेल अवीव से जुड़ी सेवाओं को लेकर Air India का बड़ा फैसला, संबंधित यात्री जरूर पढ़ें यह खबर

एयर इंडिया दिल्ली से तेल अवीव के लिए सप्ताह में पांच उड़ानें संचालित करता है। यह उड़ान सेवाएं सोमवार, मंगलवार, गुरुवार, शनिवार और रविवार को उपलब्ध हैं।

119

 इजरायल (Israel) पर फिलीस्तीनी आतंकी संगठन हमास (Hamas) के हमले के बाद सुरक्षा के मद्देनजर एयर इंडिया (Air India) ने 14 अक्टूबर तक तेल अवीव (Tel Aviv) से जुड़ी अपनी उड़ान सेवाएं निलंबित कर दी हैं।

फैसले की वजह
एयर इंडिया ने एक्स पर महत्वपूर्ण घोषणा करते हुए 08 अक्टूबर को कहा कि हमारे यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा के लिए तेल अवीव से हमारी उड़ानें 14 अक्टूबर तक निलंबित रहेंगी। एयर इंडिया इस अवधि के दौरान किसी भी उड़ान (flight) में कन्फर्म बुकिंग कराने वाले यात्रियों को हर संभव सहायता प्रदान करेगी।

सप्ताह में हैं पांच उड़ानें
एयर इंडिया दिल्ली से तेल अवीव के लिए सप्ताह में पांच उड़ानें संचालित करता है। यह उड़ान सेवाएं सोमवार, मंगलवार, गुरुवार, शनिवार और रविवार को उपलब्ध हैं। इससे पहले 07 अक्टूबर को भी एयर इंडिया ने तेल अवीव से आने-जाने वाली अपनी उड़ानें रद्द कर दीं थी।

भारत ने की आतंकी हमले की निंदा
उल्लेखनीय है कि हमास आतंकियों ने फिलीस्तीन-इजरायल संघर्ष के तहत 08 अक्टूबर को गाजापट्टी से एक बड़ा हमला किया। हमले में भारी संख्या में इजरायली नागरिकों की मौत हुई और कई नागरिक हमास आतंकियों की कैद में हैं। भारत ने इस पूरे घटनाक्रम में इजरायल के साथ एकजुटता दर्शाई है और आतंकी हमले की निंदा की है।

यह भी पढ़ें – Uttarakhand: सीएम योगी की मनोकामना पूरी, बद्रीनाथ में दर्शन के बाद पहुंचे केदारनाथ

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.