खान मार्केटवाले ‘वो’ आतंकी तो नहीं?

23 जनवरी की रात करीब 1 बजे दिल्ली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन युवक और तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है।

देश की राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस की तैयारी लगभग पूरी हो गई है। आतंकवादी हमलों के साथ कि किसानों की ट्रैक्टर रैली को लेकर भी इस बार सुरक्षा का विशेष ख्याल रखा जा रहा है। इस हालत में भी लोग देशविरोधी गतिवधियां करने से बाज नहीं आ रहे हैं। 23 जनवरी की रात करीब 1 बजे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन युवक और तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ेंः ट्रैक्टर रैली पर आया बड़ा निर्णय…जानें 10 पॉइंट्स में

पीसीआर कॉल से मिली जानकारी
मिली जानकारी के अनुसार तुगलक रोड पर रात करीब 1 बजे पीसीआर कॉल से पता चला कि कुछ लोग मेट्रो स्टेशन के पास खान मार्केट में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। यह सूचना मिलते ही पुलिस एलर्ट हो गई और फौरन पीसीआर के पास पहुंच गई। पुलिस के साथ ही दूसरी एजेंसियों के अधिकारी भी वहां पहुंच गए। स्थानीय लोगों के मुताबिक इस इलाके में 21 और 22 जनवरी को भी पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे सुने गए थे।

बाइक पर सवार युवक-युवती लगा रहे थे नारे
मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि तीन युवक और तीन युवती बाइक पर सवार थे और वे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। पूछने पर पता चला कि ये दो परिवारों के सदस्य थे और इंडिया गेट पर घूमने आए थे। इन्होंने बाइक किराए पर ली थी। पुलिस को इनसे जो कुछ जानकारी मिली है, उसके मुताबिक इन्होंने अपने नाम विभिन्न देशों के नाम पर रखे थे। इनमें एक पाकिस्तान भी था। इसी दौरान इन्होंने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर मामले के तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here