जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एनकाउंटर, चार आतंकवादी ढेर

अनंतनाग में हुए एनकाउंटर में चार आतंकवादियों को मार गिराया गया है। कश्मीर जोन के पुलिस ने इस बारे में बताया कि श्रीगुफवारा के शालगुल वन क्षेत्र में हुए एनकाउंटर में चार आतंकवादी ढेर कर दिए गए हैं।

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। अनंतनाग में हुए एनकाउंटर में चार आतंकवादियों को मार गिराया गया है। कश्मीर जोन के पुलिस ने इस बारे में बताया कि श्रीगुफवारा के शालगुल वन क्षेत्र में हुए एनकाउंटर में चार आतंकवादी ढेर कर दिए गए हैं। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि ये किस संगठन से जुड़े हुए थे।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अनंतनाग के श्रीगुफवाड़ा  में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी। उसके बाद राष्ट्रीय राइफल्स और कंद्रीय रिजर्व बल तथा जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह के जवानों ने संयुक्त रुप से कार्रवाई शुरू कर दी।

जवाबी कार्रवाई में चार आतंकवादी ढेर
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बल जब सभी निकास के रास्तों को सील करने के बाद आंतकवादियों के ठिकाने की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां छिपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से उन पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें चारों आंतवादी मारे गए। फिलहाल कानून-व्यवस्था के मद्देनजर आसपास के क्षेत्रों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ेंः स्वदेशी टैंक और हथियारों से ऐसे लैस होगी सेना!

19 फरवरी को आतंकवादियों ने किया था हमला
बता दें कि 19 फरवरी को श्रीनगर के बारजुल्ला के बघात इलाके में आतंकवादियों ने हमला कर दिया था, जिसमें दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। इसी दिन एक अन्य एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया था। इसके साथ ही इसी दिन बडगाम में एक अन्य एनकाउंटर में एक और जवान शहीद हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here