Swati Maliwal Assault: सांसद स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट मामले में बढ़ीं AAP की मुश्किलें, केजरीवाल के राजदार हैं विभव कुमार?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के चहेते विभव कुमार ने किसके कहने पर स्वाति मालीवाल की पिटाई की?

364

Swati Maliwal Assault: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की संसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के सरकारी आवास में पिटाई के मामले में दिल्ली पुलिस बड़ी कार्रवाई करेगी। स्वाति मालीवाल दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में शिकायत करने के बाद अंडरग्राउंड हो गई है।

इस कारण यह मामला गहराता जा रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के चहेते विभव कुमार ने किसके कहने पर स्वाति मालीवाल की पिटाई की? क्या केजरीवाल विभव कुमार को अपने राज खुलने के डर से किनारा करने में लगे हैं?

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections: जानें बेटे के खिलाफ क्यों चुनाव लड़ेंगी भोजपुरी स्टार पवन सिंह की मां?

केजरीवाल की कथनी और करनी में अंतर
स्वाति मालीवाल के पूर्व पति नवीन जय हिंद ने कहां है कि स्वाति मालीवाल की जान को खतरा है। उन्होंने आप सांसद संजय सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। दिल्ली पुलिस का कहना है कि स्वाति मालीवाल से थाने से जाने के बाद उनसे संपर्क नहीं हो पाया है। दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल से लिखित शिकायत करने का‌ अनुरोध कर चुकी है। लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। आप सांसद संजय सिंह ने अपने बयान में विभव कुमार पर कार्रवाई करने की बात कही है। इसी को आधार मानते हुए दिल्ली पुलिस कार्रवाई कर सकती है। दिल्ली पुलिस के पीछे के इतिहास को देखा जाए तो एक पर पोस्ट करने व आपत्तिजनक बयान के आधार पर पुलिस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नोटिस भेज पूछताछ करने उनके आवास पर पहुंच गई थी।

यह भी पढ़ें- Rajasthan: झुंझुनू की कोलिहान खदान से सभी 14 अधिकारियों को सुरक्षित निकाले गए

केजरीवाल तक पहुंचे की जांच की आंच
दिल्ली बीजेपी ने स्वामी के दोषियों को पुलिस के हवाले करने की मांग तेज करती है। और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन किया है। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि संजय सिंह यह कहकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं कि स्वाति मालीवाल के साथ जब मारपीट हुई उसे समय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वहां नहीं थे। यह सारी घटना मुख्यमंत्री के इशारे पर और उनके सामने हुई है। उन्होंने दिल्ली पुलिस से मांग की है की पुलिस को मालीवाल के बयान को आधार बनाकर फिर दर्ज कर आरोपित के विरुद्ध तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.