मुख्यमंत्री डॉ. सरमा ने हमास का समर्थन करने वालों के लिए कही ये बात

इजरायल-हमास युद्ध को लेकर देश में कुछ संगठनों द्वारा हमास का समर्थन किए जाने पर डॉ. सरमा ने कहा कि भारत आतंकवाद का शिकार रहा है।

69

असम के मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को विंध्याचल पहुंचकर मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन किया। केंद्रीय राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद अनुप्रिया पटेल ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

हमास है आतंकी संगठन
मां विंध्यवासिनी के दर्शन के बाद मुख्यमंत्री डॉ. सरमा ने मीडियाकर्मियों से बातचीत की। इजरायल-हमास युद्ध को लेकर देश में कुछ संगठनों द्वारा हमास का समर्थन किए जाने पर डॉ. सरमा ने कहा कि भारत आतंकवाद का शिकार रहा है। इसलिए लोगों को आतंकवाद का विरोध करना चाहिए। हमास आतंकी संगठन है, इसकी भर्त्सना होनी चाहिए। हमास का समर्थन करने का मतलब है आतंकवाद का समर्थन करना। ऐसा करने से आपका नुकसान होगा। वोट का फायदा नहीं देखना चाहिए, देश का फायदा देखना चाहिए। हमास के समर्थन में सड़क पर उतरे लोगों पर उन्होंने कहा कि सड़क पर उतरना उनका अधिकार है और उन्हें जेल में डालना सरकार का अधिकार है।

मां की सेवा की इच्छा हुई पूरी
डॉ. सरमा ने विंध्याचल आगमन के संबंध में कहा कि बहुत दिनों से मां की सेवा की इच्छा थी, जो आज पूरी हुई। मां से सभी के कल्याण की कामना की। पांच राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि चुनाव तो होते रहते हैं और आगे भी होंगे, लेकिन देश के भविष्य को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को लोग पूर्ण बहुमत के साथ जिताएं जिससे भारत विश्व में गौरवपूर्ण स्थान प्राप्त कर सके।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.