भदोही पुलिस को मिली बड़ी सफलता, सोना तस्करी के आरोपी गिरफ्तार

भदोही पुलिस ने 13 किलो सोने के बिस्किट बरामद किये हैं। इन बिस्किट की कीमत 8 करोड़ रुपये से ज्यादा है।

106

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की भदोही पुलिस (Bhadohi Police) को बड़ी सफलता मिली है। खबर है कि पुलिस ने तस्करी (Smuggling) कर ले जाया जा रहा 8 करोड़ रुपये से ज्यादा का सोना (Gold) बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि कुल 13 किलो सोने के बिस्कुट (Gold Biscuits) जब्त किये गये। इस मामले में दो आरोपियों (Accused) को गिरफ्तार (Arrested) भी कर लिया गया है, जबकि एक तस्कर फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी एक कार में तस्करी के सोने के बिस्कुट ले जा रहे थे। इस दौरान पुलिस को पिछड़ता देख तीनों कार छोड़कर भाग गए।

भदोही एसपी मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि पुलिस को देखकर भाग रहे इन तस्करों को जब पकड़ा गया तो उनके पास से 8 करोड़ रुपये के सोने के बिस्कुट बरामद हुए। भदोही एसपी के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि तीन लोग एक कार में भारी मात्रा में तस्करी के सोने के बिस्कुट लेकर जा रहे हैं। सूचना मिलते ही जगह-जगह चेकिंग और बैरियर लगा दिए गए। इसी दौरान कार नजर आई और पुलिस ने उसका पीछा कर रोकने की कोशिश की। कार सवार भदोही कोतवाली क्षेत्र में रास्ते में कार छोड़कर भाग गए।

यह भी पढ़ें- Central Railway दिवाली और छठ पर चलाएगा 24 वातानुकूलित विशेष ट्रेनें, इस तिथि से होगी बुकिंग

महाराष्ट्र के दोनों आरोपी
मौके से भागे तीन तस्करों की तलाश में जुटी क्राइम ब्रांच की टीम ने महाराष्ट्र निवासी दो आरोपियों राहुल और दीपक को गिरफ्तार कर उनके पास से 13 किलो से ज्यादा कीमत के 12 सोने के बिस्कुट बरामद किए।

आगे की कार्रवाई शुरू
गिरफ्तार आरोपियों से सोने के बिस्कुट के संबंध में पूछताछ की जा रही है। एसपी ने बताया कि उन्हें यह जानकारी एक एजेंसी से मिली थी और उसी एजेंसी के साथ मिलकर यह कार्रवाई की गयी है। एजेंसी द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.