Lok Sabha Elections: परिवार की पांचों सीटें हारेगी सपा, नहीं खुलेगा खाता: सीएम आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस और सपा देश को बांटने की साजिश कर रही हैं।

362

भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने गुरुवार को एक चुनावी जनसभा (Election Rally) में कहा कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में प्रदेश में सपा का खाता भी नहीं खुलेगा। सपा मुखिया के परिवार की पांचों सीटों पर हार सुनिश्चित है।

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने खीरी सीट से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी (Union Minister of State for Home Ajay Mishra Teni) के समर्थन में गोला में आयोजित जनसभा में कहा कि लोकसभा चुनाव के तीन चरण पूरे हो चुके हैं। देश में एक ही स्वर गूंज रहा है फिर एक बार मोदी सरकार। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा के लोग कह रहे हैं कि राममंदिर का निर्माण अनावश्यक हुआ है। चुनाव जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है दो चीजें साफ हो गई हैं। एक तरफ भारत के विकास, गरीब कल्याण के लिए योजनाओं का लाभ देने वाले रामभक्त हैं। दूसरी तरफ भारत की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले, अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत का अपमान करने वाले, आस्था के साथ खिलवाड़ करने वाले रामद्रोही हैं।

यह भी पढ़ें- Maharashtra Politics: प्रियंका चतुर्वेदी की अभद्र टिप्पणी से महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल, संजय निरुपम ने जताई आपत्ति

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा देश को बांटने की साजिश रच रही हैं। एक तरफ कांग्रेस के कार्यकाल में जहां देश की सीमाएं असुरक्षित थीं, आतंकवाद और नक्सलवाद चरम पर थे वहीं दूसरी तरफ सपा रामभक्तों पर गोलियां चलवाती थी और आतंकियों के केस वापस लेती थी। मगर इस बार पूरे देश में एक ही स्वर गूंज रहा है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। मुख्यमंत्री ने बाबा गोला गोकर्णनाथ की पावन धरा को नमन करते हुए महाराणा प्रताप की पावन जयंती पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जैसे अयोध्या नई अयोध्या बन गई है। काशी विश्वनाथ धाम जगमगा रहा है। ऐसे ही छोटी काशी को भी हम लोग उसी सुंदरीकरण के साथ जोड़ने का काम करने जा रहे हैं। फोरलेन के साथ यहां सुंदर गलियारा होगा। एक-एक व्यापारी को बसाने का काम होगा, किसी को उजाड़ा नहीं जाएगा। यह केवल रामभक्त ही कर पाएंगे रामद्रोही नहीं कर पाएंगे। रामद्रोही सपा सरकार के समय दंगा, कर्फ्यू होता था, व्यापारी और बेटी असुरक्षित थीं। कांग्रेस के समय में देश में घुसपैठ होती थी। आतंकवाद और नक्सलवाद सिर चढ़कर बोल रहा था, विकास का कार्य ठप था। गरीबों को मिलने वाली योजनाओं में बंदरबांट होता था। आज तो 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन उपलब्ध कराया जा रहा है। योगी ने केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।

भाजपा के वरिष्ठ नेता योगी ने सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर सपा अध्यक्ष ने कोई संवेदना जाहिर नहीं की, जबकि एक माफिया मरा तो उसके घर फातिहा पढ़ने चले गये। उन्होंने कहा कि सपा के पास गरीबों के कल्याण के लिए कोई कार्य योजना नहीं है। माफिया को गले का हार बनाकर ये लोग प्रदेश को अराजकता की भट्ठी में झोकने का कार्य करते रहे है। आज देश में जो परिवर्तन दिख रहा है, उसके महानायक मोदी हैं। उनके नेतृत्व में भारत विश्वशक्ति बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि आज का नया भारत कहता है कि हम किसी से भिड़ेंगे नहीं, मगर कोई छेड़ेगा तो उसे छोड़ेंगे भी नहीं। कांग्रेस के लिए फैमिली फर्स्ट है और भाजपा के लिए नेशन फर्स्ट।

इस अवसर पर मौजूदा सांसद एवं प्रत्याशी अजय मिश्रा टेनी, भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील सिंह, जिला प्रभारी वसुधैव मौर्य, विधायकगण अमन गिरी, रोमी साहनी, योगेश वर्मा, मंजू त्यागी, शशांक वर्मा समेत कई प्रमुख लोग मौजूद रहे।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.