Sanjay Nirupam: संजय राउत ने शिवसेना और एनसीपी को खत्म कर दिया, अब वह …! संजय निरुपम ने की उबाठा नेता की आलोचना

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम के पार्टी छोड़ने की चर्चा जोरों पर है। वे लोकसभा चुनाव में टिंकट काटे जाने से नाराज हैं। इसके साथ ही वे काफी पहले से पार्टी से असंतुष्ट बताए जाते हैं। अब उन्होंने संजय राउत को लेकर सनसनीखेज बयान दिया है।

110

Sanjay Nirupam: कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने एक टीवी चैनल(TV Channel) को दिए इंटरव्यू में उबाठा सांसंद संजय राउत(UBT MP Sanjay Raut) की आलोचना की। निरुपम ने दावा किया, “राउत ने शिवसेना, एनसीपी(Shiv Sena, NCP) को खत्म कर दिया और अब वह कांग्रेस(Congress) को भी खत्म कर रहे हैं।’  महाविकास आघाड़ी(Mahavikas Aghadi) में मतभेद नजर आ रहा है। इस बीच, मुंबई उत्तर पश्चिम सीट(Mumbai North West seat) पर अमोल कीर्तिकर(Amol Kirtikar) को उम्मीदवारी मिलने पर कांग्रेस के संजय निरुपम ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। लोकसभा चुनाव(Lok Sabha Elections) की पृष्ठभूमि में सीटों के बंटवारे पर चर्चा चल रही है। इस में विवाद खुलकर सामने आ रहे हैं।

जय राउत ने खत्म की शिवसेना
क्या आपको लगता है कि संजय राउत ने शिवसेना को ख़त्म कर दिया? इस सवाल पर बोलते हुए संजय निरुपम ने कहा, ”संजय राउत ने अपनी शिवसेना खत्म की, एनसीपी खत्म की और अब वह हमारी कांग्रेस को भी खत्म कर रहे हैं। जिस तरह उन्होंने मुंबई में छह में से पांच सीटें और महाराष्ट्र में अधिकतम 48 सीटें लेने पर जोर दिया।” उनके पास कुछ भी नहीं है। उनके नेता भाग गए हैं, उनके कार्यकर्ता भाग गए हैं। हमें यह भी नहीं पता कि उनके पास कितने मतदाता हैं। फिर भी वे जबरदस्ती हमसे सीटें ले रहे हैं। मैं आज भविष्यवाणी करता हूं कि शिवसेना मुंबई में पांच में से पांच सीटें हार जाएगी ।”

Madhya Pradesh: धार की ऐतिहासिक भोजशाला में एएसआई का सर्वे 13वें दिन भी जारी! जानिये, क्यों है खास

 अब कांग्रेस भी खत्म हो जाएगीः निरुपम
संजय निरुपम ने कहा, “मैं चुनौती देता हूं कि वे एक भी सीट नहीं जीतेंगे। जब पांच सीटों पर हारेगी तो शिवसेना खत्म हो जाएगी और कांग्रेस भी। क्योंकि इन पांच निर्वाचन क्षेत्रों के कार्यकर्ता तितर-बितर हो जाएंगे। बातचीत बराबर होनी चाहिए। हमारा प्रस्ताव तीन सीटें लेने का था लेकिन आप पांच सीट लेंगे और एक हमें देंगे। तो हम कार्यकर्ताओं को क्या कहेंगे? वर्तमान में ठाकरे समूह की ताकत के बारे में कोई कुछ नहीं कहा जा सकता।”

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.