PM Modi: वाराणसी में आज प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो, मंगलवार को भरेंगे नामांकन पर्चा

प्रधानमंत्री मोदी आज बिहार और झारखंड की चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने के बाद शाम करीब 4 बजे वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

342

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) सोमवार (13 मई) को वाराणसी (Varanasi) के बीएचयू सिंह द्वार (BHU Singhdwar) से विश्वनाथ धाम (Vishwanath Dham) तक रोड शो (Road Show) करेंगे। छह किमी लंबे इस रोड शो में लघु भारत की छवि दिखेगी। भाजपा की तरफ से रोड शो को भव्य बनाने की व्यापक तैयारियां की गई हैं।

प्रधानमंत्री मोदी आज बिहार और झारखंड की चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने के बाद शाम करीब 4 बजे वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से सेना के हेलिकॉप्टर से वे बीएचयू हेलिपैड पहुंचेंगे। वे खुले वाहन में लंका स्थित सिंह द्वार पहुंचेंगे जहां महामना पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरुआत करेंगे। रोड शो को विश्वनाथ धाम तक की करीब छह किमी की दूरी तय करने में करीब 4 घंटे तक का समय लग सकता है।

यह भी पढ़ें- Russia-Ukraine War: रूस-यूक्रेन सैन्य टकराव के बीच राष्ट्रपति पुतिन ने बदला रक्षा मंत्री, जानिए अब किसे मिली जिम्मेदारी?

इस रोड शो को यादगार बनाने के लिए हजारों किलो फूलों से न केवल पूरे रास्ते को सजाया जा रहा है, बल्कि पूरे रास्ते में रोड शो पर पुष्पवर्षा भी होगी। रोड शो में पांच हजार मातृशक्ति शामिल होंगी जो साथ-साथ चलेंगी। रास्ते भर शंखनाद, डमरू और मंत्रोच्चार के साथ रोड शो का स्वागत किया जाएगा।

विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद पीएम मोदी बंद वाहन में बरेका अतिथि गृह रवाना होंगे। जहां वे रात्रि विश्राम करेंगे। दूसरे दिन 14 मई को पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन करेंगे।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.