Andhra Pradesh: जगन रेड्डी की पार्टी के विधायक ने मतदाता को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

विधायक ए शिवकुमार मतदाता के पास आते और उसके चेहरे पर थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

348

Andhra Pradesh: वीआईपी संस्कृति का बेशर्मी से प्रदर्शन करते हुए, आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के एक विधायक ने एक मतदाता को थप्पड़ मार दिया, क्योंकि उसने आज सुबह गुंटूर (Guntur) जिले के एक मतदान केंद्र पर विधायक द्वारा कतार तोड़ने पर मतदाता ने आपत्ति जताई थी।

एक वीडियो जो अब वायरल हो रहा है, उसमें तेनाली के वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSR Congress Party) के विधायक ए शिवकुमार (A Shivakumar) मतदाता के पास आते और उसके चेहरे पर थप्पड़ मारते (slapping) हुए दिखाई दे रहे हैं। मतदाता इस प्रहार का जवाब देता है और विधायक के सहयोगी भी मतदाता पर चौतरफा हमला करने में उसके साथ शामिल हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें- Maldives News: मालदीव के पायलट भारतीय डोर्नियर और हेलीकॉप्टर उड़ाने में सक्षम नहीं, रक्षा मंत्री ने खुद बताई सच्चाई!

मतदाता पर विधायक का हमला
अपनी बारी का इंतजार कर रहे अन्य मतदाता हमले को रोकने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं क्योंकि विधायक के सहयोगी मतदाता को मारते रहते हैं। 10 सेकंड के वीडियो में किसी भी सुरक्षाकर्मी को मतदाता को बचाने के लिए हस्तक्षेप करते हुए नहीं देखा जा सकता है। यह स्पष्ट नहीं है कि मारपीट शुरू होने से पहले वास्तव में क्या हुआ था, लेकिन मतदाता पर विधायक के हमले की सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना हो रही है।

यह भी पढ़ें- Russia-Ukraine War: रूस-यूक्रेन सैन्य टकराव के बीच राष्ट्रपति पुतिन ने बदला रक्षा मंत्री, जानिए अब किसे मिली जिम्मेदारी?

बकवास को बर्दाश्त नहीं करेंगे
आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों और 175 विधानसभा सीटों पर आज मतदान हो रहा है। वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली वाईएसआर कांग्रेस पार्टी सरकार का मुकाबला भाजपा और एन चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व वाली तेलुगु देशम पार्टी के गठबंधन से है। टीडीपी प्रवक्ता ज्योत्सना तिरुनागी ने एनडीटीवी से कहा कि यह घटना सत्तारूढ़ पार्टी की हताशा को दर्शाती है “क्योंकि वे जानते हैं कि वे हार रहे हैं”। “यह हास्यास्पद है। मतदाता का प्रतिशोध दिखाता है कि लोग अब इस बकवास को बर्दाश्त नहीं करेंगे।”

यह भी पढ़ें- PM Modi: वाराणसी में आज प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो, मंगलवार को भरेंगे नामांकन पर्चा

आंध्र प्रदेश में जोरदार चुनाव प्रचार
एनडीटीवी ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेताओं से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। हालाँकि, पार्टी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने घायल समर्थकों और कार्यकर्ताओं के दृश्य साझा किए हैं और आरोप लगाया है कि उन पर टीडीपी सदस्यों द्वारा हमला किया गया था। वायरल वीडियो आंध्र प्रदेश में जोरदार चुनाव प्रचार की पृष्ठभूमि में आया है, जिसमें टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेताओं के बीच चुनाव से पहले कड़े शब्दों का आदान-प्रदान हो रहा है। पारा इसलिए भी गर्म है क्योंकि इस चुनाव में दोनों पार्टियों का बहुत कुछ दांव पर लगा है। रेड्डी, जो एक दशक से सत्ता में हैं, इन चुनावों में जीत दोहराना चाहते हैं। दूसरी तरफ श्री नायडू हैं, जो सत्ता में वापसी की जोरदार कोशिश में भाजपा के साथ शामिल हो गए हैं।

यह वीडियो भी देखें-

 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.