Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री मोदी आज दाखिल करेंगे नामांकन, NDA के नेता रहेंगे मौजूद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए एनडीए के सहयोगी दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है।

312

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) मंगलवार (14 मई) को लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए अपना नामांकन पत्र (Nomination Papers) दाखिल करेंगे। बताया जा रहा है कि वह सुबह साढ़े ग्यारह बजे के बाद नामांकन फॉर्म भरेंगे। कल यानी सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले पीएम मोदी ने बड़ा रोड शो (Roadshow) किया और काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा (Kashi Vishwanath Temple) की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए एनडीए के सहयोगी दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है। नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत अनेक राज्य के मुख्यमंत्री मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें- Ghatkopar News Update: घाटकोपर में होर्डिंग गिरने से 14 लोगों की मौत, रात भर जारी रहा रेस्क्यू ऑपरेशन

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण यानी 1 जून को वाराणसी में मतदान होगा। प्रधानमंत्री मोदी लगातार तीसरी बार वाराणसी सीट से मैदान में उतरे हैं। इसके लिए वह आज वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से अपनी उम्मीदवारी दाखिल करने जा रहे हैं। इसके लिए भाजपा ने खास तैयारी की है। पीएम मोदी का नामांकन फॉर्म भरने के लिए भाजपा ने वाराणसी में जोरदार तैयारी की है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कल वाराणसी में मेगा रोड शो किया है। इस मौके पर छह किलोमीटर लंबा रोड शो देखने को मिला। यह बनारस हिंदू विश्वविद्यालय से काशी विश्वनाथ मंदिर तक का रोड शो था। इस बार वाराणसी की जनता ने मोदी का स्वागत किया है। इस रोड शो के लिए गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे थे।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.