प्रधानमंत्री मोदी की आज रतलाम में करेंगे चुनावी जनसभा को संबोधित, जानें कैसी हैं तैयारियां 

तलाम की जनसभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उपस्थित रहेंगे। बंजली में तीन हिस्सों में बड़ा डोम तैयार किया गया है। इसके साथ ही चार बड़ी एलईडी भी लगाई गई हैं। प्रशासन ने सुरक्षा, यातायात परिवर्तन और पार्किंग स्थल की तैयारियां बड़े पैमाने पर की है।

611

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज, 04 नवंबर को मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर रहेंगे। वो यहां रतलाम जिले (Ratlam district) में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। सभा में रतलाम शहर, ग्रामीण, आलोट, जावरा व सैलाना के अलावा धार जिले की बदनावर व उज्जैन जिले की बड़नगर, खाचरौद-नागदा, महिदपुर विधानसभा के उम्मीदवार मंच पर मौजूद रहेंगे।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 2ः15 बजे इंदौर आएंगे। एयरपोर्ट पर वे पांच मिनट रुकेंगे। इसके बाद वे 2ः20 बजे पर रतलाम के लिए रवाना होंगे। प्रधानमंत्री अपराह्न 2ः45 बजे रतलाम के बंजली ग्राउंड पहुंचेंगे। इस मैदान पर प्रधानमंत्री विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। एक घंटे बाद प्रधानमंत्री रतलाम से प्रस्थान करेंगे। वो शाम 4ः15 बजे इंदौर लौटेंगे और रवाना हो जाएंगे।

सुरक्षा, यातायात परिवर्तन और पार्किंग की बड़े पैमाने पर तैयारी
रतलाम की जनसभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उपस्थित रहेंगे। बंजली में तीन हिस्सों में बड़ा डोम तैयार किया गया है। इसके साथ ही चार बड़ी एलईडी भी लगाई गई हैं। प्रशासन ने सुरक्षा, यातायात परिवर्तन और पार्किंग स्थल की तैयारियां बड़े पैमाने पर की है। सुरक्षा के लिए 1500 पुलिसकर्मी व अधिकारी तैनात रहेंगे। आसपास के जिलों से भी पुलिस बल बुलाया गया है। सभा स्थल के आसपास के मार्गों का यातायात परिवर्तित रहेगा। दोपहर 12 से शाम पांच बजे तक बंजली तिराहा फंटा से हवाई पट्टी तक का करीब एक किलोमीटर मार्ग नो व्हीकल जोन होगा।

यह भी पढ़ें – दिल्ली-एनसीआर में अब भी बरकरार है सांसों पर संकट, इतना पहुंच गया AQI

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.