Lok Sabha Elections: पीएम मोदी ने शरद पवार को दिया खुला ऑफर, कहा- “कांग्रेस में विलय के बजाय…”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज महायुति की उम्मीदवार हिना गावित के लिए प्रचार करने के लिए नंदुरबार में जनसभा की। इस जनसभा में बोलते हुए पीएम मोदी ने ठाकरे गुट और शरद पवार गुट की आलोचना की।

355

महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति (Politics) में चाणक्य कहे जाने वाले शरद पवार (Sharad Pawar) ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बड़ा बयान दिया था। शरद पवार ने इंटरव्यू में कहा था कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के नतीजों के बाद कुछ क्षेत्रीय पार्टियां कांग्रेस (Congress) में विलय (Merger) कर लेंगी। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने शरद पवार के इस बयान पर टिप्पणी की और सीधे तौर पर शरद पवार को बड़ा ऑफर दे दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज महायुति की उम्मीदवार हिना गावित के लिए प्रचार करने के लिए नंदुरबार में जनसभा की। इस जनसभा में बोलते हुए पीएम मोदी ने ठाकरे गुट और शरद पवार गुट की आलोचना की। “नकली शिवेसना मुझे जिंदा दफनाने की बात करती है। हालाँकि, मैंने बाला साहेब ठाकरे को करीब से देखा है। आज बाला साहेब ठाकरे कितने दुखी होंगे।” प्रधानमंत्री मोदी ने उद्धव ठाकरे पर ऐसा हमला बोला।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: महाराष्ट्र के नंदुरबार से बोले पीएम मोदी, एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण कोई नहीं छीन सकता

बारामती चुनाव के बाद वे चिंतित होंगे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ”महाराष्ट्र के एक महान नेता 40 से 50 साल से राजनीति में हैं। फिलहाल वे कोई टिप्पणी नहीं कर रहे हैं। बारामती चुनाव के बाद वे चिंतित होंगे। उन्होंने कई अच्छे लोगों के साथ कुछ विचारों का आदान-प्रदान किया होगा और यह बयान दिया होगा। छोटे दलों को अगर 4 जून के बाद राजनीति में बने रहना है तो उन्हें कांग्रेस में विलय करना पड़ सकता है। उन्होंने ऐसा सोचा होगा।”

अजित पवार और एकनाथ शिंदे के साथ जाएं
शरद पवार ने कहा था कि छोटे क्षेत्रीय दलों को कांग्रेस में विलय कर लेना चाहिए। उनके बयान का मतलब है कि नकली एनसीपी और नकली शिवसेना ने कांग्रेस में विलय का मन बना लिया है। हालांकि, मैं उनसे कहता हूं कि 4 जून के बाद कांग्रेस के साथ जाने के बजाय अजित पवार और एकनाथ शिंदे के साथ आएं। सभी सपने सच होंगे।” यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कही है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.