Swati Maliwal Assault: स्वाति मालीवाल से जुड़े सवालों पर केजरीवाल की चुप्पी, अखिलेश ने कही यह बात

466

Swati Maliwal Assault: लखनऊ (Lucknow) में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट (Swati Maliwal Assault) मामले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देने से इनकार कर दिया और माइक्रोफोन पास कर दिया।

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर सोमवार (13 मई) को केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार ने कथित तौर पर हमला किया था। इससे पहले बुधवार रात बिभव कुमार को आप के राष्ट्रीय संयोजक और संजय सिंह के साथ लखनऊ हवाई अड्डे पर देखा गया था, जिसके कुछ दिनों बाद पार्टी ने उनके खिलाफ “सख्त कार्रवाई” का वादा किया था।

यह भी पढ़ें- Swati Maliwal Assault: एयरपोर्ट पर केजरीवाल के साथ दिखे विभव कुमार, भाजपा ने किया यह दावा

यहां देखें केजरीवाल की प्रतिक्रिया:

यह भी पढ़ें- Babar Azam: बाबर आजम ने तोड़ा विराट कोहली का ‘यह’ रिकॉर्ड, जानने के लिए पढ़ें

मालीवाल के सवाल पर अखिलेश यादव ने दिया जवाब
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे दिल्ली के सीएम केजरीवाल से जब स्वाति मालीवाल से जुड़े विवाद पर सवाल किया गया तो वह चुप रहे और माइक्रोफोन आगे कर दिया. इसके बाद समाजवादी पार्टी अध्यक्ष ने बात की और टिप्पणी की कि देश में स्वाति मालीवाल से भी ज्यादा गंभीर मुद्दे हैं। यादव ने कहा, “ऐसे और भी मुद्दे हैं जो इससे भी महत्वपूर्ण हैं…”

यह भी पढ़ें-  Telangana: BRS ने आज राज्य भर में विरोध प्रदर्शन का किया आह्वान, जानें क्या है मुद्दे

स्वाति मालीवाल मुद्दे पर संजय सिंह
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब आप सांसद संजय सिंह से स्वाति मालीवाल मामले पर सवाल किया गया तो उन्होंने रक्षात्मक रुख अपनाया. उन्होंने उल्लेख किया कि उन्होंने पहले ही इस मामले पर आवश्यक प्रतिक्रिया प्रदान कर दी है और इस बात पर जोर दिया है कि स्थिति का कोई राजनीतिक शोषण नहीं होना चाहिए। सिंह ने दोहराया कि आप एक एकजुट इकाई के रूप में काम करती है। इसके अलावा, उन्होंने सम्मेलन के दौरान मणिपुर की स्थिति पर भी चिंता जताई।

यह भी पढ़ें- Putin In China: पुतिन ने बीजिंग में चीनी राष्ट्रपति Xi से की मुलाकात, दोनों नेताओं को सहयोग बढ़ने की उम्मीद

पहलवानो का जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन
उन्होंने कहा, “मणिपुर में जो हुआ उसे देखकर पूरा देश दर्द में था लेकिन पीएम मोदी इस मुद्दे पर चुप थे। प्रज्वल रेवन्ना ने हजारों महिलाओं के साथ बलात्कार किया लेकिन पीएम मोदी प्रज्वल रेवन्ना के लिए वोट मांग रहे थे। जब हमारे पहलवान जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।” , स्वाति मालीवाल जो कि DCW प्रमुख थीं, उन्हें पुलिस ने पीटा। पीएम मोदी इन मुद्दों पर चुप रहे। आप हमारा परिवार है और उन्होंने स्पष्ट बयान दिया है कि इन सभी मुद्दों पर बीजेपी और पीएम मोदी को जवाब देना चाहिए।” स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर किया गया।”

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.